धवा में एटीएम लूट का प्रयास, रकम नहीं मिलने पर बदमाशों ने की तोड़फोड़ की
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1268004

धवा में एटीएम लूट का प्रयास, रकम नहीं मिलने पर बदमाशों ने की तोड़फोड़ की

बाड़मेर रोड स्थित धवा गांव में बुधवार देर रात यूको बैंक के एटीएम में लूट का प्रयास किया गया. लुटेरा इस एटीएम में रखे 22.42 लाख रुपए तक नहीं पहुंच पाया. लेकिन उसने रुपए बाहर निकालने के लिए एटीएम मशीन को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. वहीं.

धवा में एटीएम लूट का प्रयास, रकम नहीं मिलने पर बदमाशों ने की तोड़फोड़ की

जोधपुर: बाड़मेर रोड स्थित धवा गांव में बुधवार देर रात यूको बैंक के एटीएम में लूट का प्रयास किया गया. लुटेरा इस एटीएम में रखे 22.42 लाख रुपए तक नहीं पहुंच पाया. लेकिन उसने रुपए बाहर निकालने के लिए एटीएम मशीन को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. वहीं. एटीएम लूट के प्रयास का पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी फुटेज कैमरे में कैद हो गया. अब पुलिस इस एटीएम की देखरेख करने वाली कंपनी टीएमआई की रिपोर्ट पर लुटेरे की तलाश में जुटी है.

धवा में यूको बैंक के एटीएम की देखरेख का जिम्मा टीएमआई नाम की कंपनी को सौंपा हुआ है. इस एटीएम में कल रात करीब डेढ़ बजे एक लुटेरा घुसा था. एटीएम के बाहर लगे शटर को नीचे से बीच में ऊंचा कर दिया. इसके बाद पेट के बल लेट कर वह एटीएम में घुस गया. इस दौरान ऐसा लग रहा है कि उसका कोई साथी बाहर खड़ा था. बाहर से वह उसे कुछ औजार देता रहा. लोहे के औजार लेकर अंदर घुसे लुटेरे ने एटीएम को तोड़ा और इसमें रखे पैसे निकालने का प्रयास किया. काफी मशक्कत के बावजूद वह पैसा निकालने में विफल रहा.

इस दौरान उसने जमकर एटीएम में तोड़फोड़ कर दी .वहीं एटीएम से रुपए हाथ नहीं लगने पर वह भाग निकला. लोगों ने शटर क्षतिग्रस्त देख बैंक मैनेजर प्रकाशचंद को इसकी सूचना दी. उन्होंने एटीएम की देखरेख करने वाली कंपनी के मैनेजर सुरेश बडियार को बताया. सुरेश ने बताया कि इस एटीएम में 22.42 लाख रुपए भरे हुए थे. लुटेरों ने इसमें तोड़फोड़ कर पैसे निकालने का भरसक प्रयास किया. घटना की जानकारी मिलते ही झंवर थाना अधिकारी मनोज कुमार परिहार मौके पर पहुंचे. वहीं, सुरेश की रिपोर्ट पर झंवर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे लुटेरे की पहचान करने का प्रयास शुरू किया है.

Trending news