करोड़ों रुपए की लागत से लूणी विधानसभा क्षेत्र में बनेगी डामरीकरण सड़कें, लोगों को मिलेगी राहत
Advertisement

करोड़ों रुपए की लागत से लूणी विधानसभा क्षेत्र में बनेगी डामरीकरण सड़कें, लोगों को मिलेगी राहत

विधानसभा लूणी क्षेत्र में 10 किलोमीटर की लागत से 40 किलोमीटर से अधिक मिसिंग लिंक सड़कों का निर्माण करवाया जाएगा.

लूणी विधानसभा क्षेत्र में  बनेगी डामरीकरण सड़कें

Luni: विधानसभा लूणी क्षेत्र में 10 किलोमीटर की लागत से 40 किलोमीटर से अधिक मिसिंग लिंक सड़कों का निर्माण करवाया जाएगा. इस सड़क निर्माण के लिए कार्यों की स्वीकृति जारी की गई, साथ ही जल्द ही वित्तीय स्वीकृति जारी होगी. लूणी विधायक महेंद्र सिंह विश्नोई गांव को जोड़ने के लिए सार्वजनिक निर्माण विभाग मंत्री भजनलाल जाटव ने यह राशि जारी की है. उन्होंने बताया कि हर गांव को पक्की सड़क से जोड़ा जा रहा है, जिन स्थानों पर सड़क पर सड़कें टूट गई है. वहां जल्द ही विभाग सड़कों की मरम्मत करेगा.

यह भी पढ़ें- 4 बहनों के इकलौते भाई और 3 बेटियों के कांस्टेबल पिता का जब टूटा दम, रो-रो कर लोगों ने कहा- हाय कैसे रहेंगी बेटियां

यहां बनेंगे सड़कें
लूणी विधायक महेंद्र सिंह विश्नोई ने बताया कि लोहड़ी से कराणी तक 39 लाख रुपए की लागत से गाय किलोमीटर पालड़ी मांगलिया से पालड़ी खीचिंयां तक 48 लाख की लागत से 2 किलोमीटर , पोपावास फाटा से नहरी खाबड़ रोड़ से देदीपानाडा 600 मीटर मिसिंग लिंक लागत 15 लाख रुपए आएगी. 

वहीं केरु सालेड़ी रोड से देदीपानाडा बेरु रोड़ 32 लाख रूपये की लागत से 1300 मीटर, नारवा पुलिया से भीरकाली तक 55 लाख में 2700 मीटर, केरु बाईपास मिसिंग लिंक सड़क 49 लाख में 1100 मीटर, ऑडीआर 30 से खोखरी तक 75 लाख में 3 किमी, 15 मील इन्द्रोका से लिफ्ट कैनाल पुलिया वाया बेरू रोड तक 54 लाख 20 हजार में 2 किमी सड़क बनेगी.

Reporter: Arun Harsh

Trending news