लूणी: डीजल टैंकर में लगी भीषण आग, इलाके में मचा हड़कंप
Advertisement

लूणी: डीजल टैंकर में लगी भीषण आग, इलाके में मचा हड़कंप

जोधपुर के लूणी विधानसभा क्षेत्र के सालावास स्थित मोगड़ा गुमटी के आग लगने के बाद करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत करके आग पर काबू पाया जा सका. इस दौरान फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर सबसे पहले डीजल से भरे हुए टैंकरों को बाहर निकाला.

डीजल टैंकर में लगी आग

Jodhpur: जिले के लूणी विधानसभा क्षेत्र के सालावास स्थित मोगड़ा गुमटी के पास एक गैरेज में रखे डीजल के तीन टैंकरों में आग लगने से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया. इस दौरान गनीमत यह रही कि टैंकर खाली थे, लेकिन वहीं पास में दो भरे हुए टैंकर भी खड़े थे पर आग उन तक नहीं पहुंच पाई. ऐसे में अगर भरे हुए टैंकरों में आग लगती तो बड़ा हादसा हो सकता था.तीन टैंकरों में आग लगने की सूचना पर बासनी फायर स्टेशन और शास्त्री नगर से दमकल की 10 गाड़ियां पहुंची और फोम के साथ टैंकर में लगी आग को नियंत्रण में करना शुरू किया. 

यह भी पढ़ेंः शाम के वक्त ना लगाएं सिंदूर, पति से अलग होने की आ सकती है नौबत

आग लगने के बाद करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत करके आग पर काबू पाया जा सका. इस दौरान फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर सबसे पहले डीजल से भरे हुए टैंकरों को बाहर निकाला. आग लगने की सूचना मिलते ही गैरेज के आस पास लोगों की भीड़ जमा होने लग गयी जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने नियंत्रित किया. घटना की जानकारी मिलते ही थानाधिकारी सुमेर दान भी मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में करने का प्रयास किया.

जोधपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

 

Trending news