मुफ़्ती ए आजम राजस्थान मुफ़्ती अशफाक हुसेन नईमी का 9 वां उर्स शुरू, तैयारियां पूरी
Advertisement

मुफ़्ती ए आजम राजस्थान मुफ़्ती अशफाक हुसेन नईमी का 9 वां उर्स शुरू, तैयारियां पूरी

मुफ्ती ए आजम राजस्थान मुफ्ती अशफाक हुसेन नईमी अलेहिरहम का नवा सालाना उर्स 16 अक्टूबर को जोधपुर के गंगाना रोड स्थित दरगाह मुफ्ती आजम राजस्थान परिषद में अकीदत और एहतराम के साथ मनाया जाएगा.

मुफ़्ती ए आजम राजस्थान मुफ़्ती अशफाक हुसेन नईमी का 9 वां उर्स शुरू,  तैयारियां पूरी

Jodhpur News- मुफ्ती ए आजम राजस्थान मुफ्ती अशफाक हुसेन नईमी अलेहिरहम का नवा सालाना उर्स 16 अक्टूबर को जोधपुर के गंगाना रोड स्थित दरगाह मुफ्ती आजम राजस्थान परिषद में अकीदत और एहतराम के साथ मनाया जाएगा.

 अल इशहाकिया अलशफाकिया ट्रस्ट के चेयरमैन हाजी मोहम्मद मोइनुद्दीन अशरफी ने बताया कि रविवार 16 अक्टूबर को उर्स का कार्यक्रम सुबह 9 बजे कुरानख़यानी से शुरू होगा . दोपहर यहां पर कुल की रस्म के साथ ही संपन्न होगा . उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता मौलाना मुख्तार अहमद बरेलवी और कछौछा शरीफ उत्तर प्रदेश के सैयद मोहम्मद नूरानी मियां अशरफी होंगे . 

पीरे तरीकत बापू सैयद गुलाम हुसैन जिलानी सुजा शरीफ की अध्यक्षता में होने वाले इस कार्यक्रम में मुफ्ती ए आजम सैयद मुफ्ती आजम राजस्थान के संपूर्ण भारत से आए हुए लोग शिरकत करेंगे. मौलाना सैयद कैंसर खालिद दिल्ली सैयद जहूर हुसैन सुजानगढ़ भी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे .

 इससे पूर्व मुफ्ती आजम राजस्थान के मजार पर चादर पेश की जाएगी फूल पेश कर अकीदतमद दुआ और सलातो सलाम पेश करेंगे । इस कार्यक्रम में राजस्थान से गुजरात उत्तर प्रदेश दिल्ली मध्य प्रदेश महाराष्ट्र इस्लामी विद्वान एवं आमजन सैकड़ों की संख्या में भाग लेंगे । इंतजाम या कमेटी के जिम्मेदारों ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर उर्स की तैयारियों का जायजा लिया. साथ ही विभिन्न कमेटियों को कार्यक्रम की जिम्मेदारियां भी सौंपी है ।

Reporter: Bhawani Bhati

यह भी पढ़ें - क्यूं लटक रही है IAS टीना डाबी पर जांच की तलवार, भीलवाड़ा के मामले का पकिस्तान कनेक्शन

Trending news