मंडावा में घटिया निर्माण पर हंगामा, इंटरलॉक सड़क का काम रुकवाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1272811

मंडावा में घटिया निर्माण पर हंगामा, इंटरलॉक सड़क का काम रुकवाया

झुंझुनूं के मंडावा कस्बे के वार्ड 4 में डेडराज ढांढणिया राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के सामने रास्ते पर चल रहे इंटरलॉक सड़क का काम घटिया निर्माण कार्य के चलते रुकवा दिया.

मंडावा में घटिया निर्माण पर हंगामा, इंटरलॉक सड़क का काम रुकवाया

Mandawa: झुंझुनूं के मंडावा कस्बे के वार्ड 4 में डेडराज ढांढणिया राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के सामने रास्ते पर चल रहे इंटरलॉक सड़क का काम घटिया निर्माण कार्य के चलते रुकवा दिया. रूडिप कंपनी की ओर से कस्बे में सीवरेज का कार्य चल रहा है और कंपनी की ओर से कार्य के चलते सड़कों को तोड़ा गया था और वापस निर्माण कार्य किया जा रहा है. 

वहीं, वार्ड 4 में स्कूल के सामने वाले रास्ते पर इंटरलॉक सड़क का निर्माण कार्य चल रहा था और उक्त कार्य गुणवत्ता पूर्वक नहीं किए जाने के कारण मौके पर मुकेश गुर्जर, संजय परिहार, पार्षद संदीप परिहार लोगों के साथ पहुंचे और इंटरलॉक का कार्य गुणवत्ता पूर्वक नहीं होने के कारण विरोध जताते हुए रुकवा दिया गया. 

इंटरलॉक सड़क निर्माण कार्य में 4 इंची की जगह डेढ़ से 2 इंची सामग्री लगाई जा रही थी और इसका कार्य सही ढंग से ठेकेदार द्वारा नहीं किया जा रहा था.  

यह भी पढ़ेंः Astrology : अगस्त में इन चार राशियों पर छप्परफाड़ बरसेंगी खुशियां

मौके पर कंपनी के भुजंग राव व एसओटी हेड जगदीश मीणा अपनी टीम के साथ पहुंचे और निर्माण कार्य की जांच की जो सही नहीं पाया गया. इस पर संबंधित ठेकेदार को फटकार लगाते हुए उन्होंने इंटरलॉक सड़क का कार्य गुणवत्ता पूर्वक एवं नियम अनुसार करने के निर्देश मौके पर दिए. 

Reporter- Sandeep Kedia 

झुंझुनूं की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति बनने के बाद, ST वोट को रिझाने के लिए बीजेपी की वागड़ जनजाति गौरव यात्रा
 महिला की आंखों में मिर्ची झोंककर, नाबालिग बेटी और बेटे का अपहरण, फिरौती में 5 लाख की मांग

Trending news