खेतड़ी में दिनदहाड़े युवक पर फायरिंग करने वाला बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

खेतड़ी में दिनदहाड़े युवक पर फायरिंग करने वाला बदमाश गिरफ्तार

मोटरसाइकिल पर सवार होकर फायरिंग करने वाले तीनों युवक फरार चल रहे थे. 

खेतड़ी में दिनदहाड़े युवक पर फायरिंग करने वाला बदमाश गिरफ्तार

Khetri: राजस्थान के झुंझुनूं के खेतड़ी नगर थाना इलाके के सिंघाना सर्किल पर करीब डेढ़ माह पहले युवक पर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन युवकों ने फायरिंग की थी. जिसमें युवक बाल-बाल बच गया था. उस फायरिंग में मोटरसाइकिल पर सवार एक आरोपी संजय महला निवासी मुरादपुर को गिरफ्तार किया गया है.

एएसआई विद्याधर ने बताया कि सिंघाना सर्किल पर 21 जुलाई को तीन मोटरसाइकिल सवार युवकों ने रामनिवास लादी निवासी लगरियों की ढाणी तन चिरानी पर फायरिंग की थी. जिसमें वो बाल-बाल बच गया था. घटना के बाद एसपी मृदुल कच्छावा, एएसपी डॉ. तेजपाल सिंह और डीएसपी राजेश कसाना के निर्देशन में थानाधिकारी हरि कृष्ण तंवर के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन करके आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगी हुई थी.

यह भी पढ़ें: खेतड़ी की भीमसिंह नायक ने फिर बचाई घायल वन्यजीव की जान, वन विभाग ने सराहा

इसी दौरान फायरिंग की साजिश रचने वाले अनिल गुर्जर और लोकेशन की रेकी करने वाले अनिल नट को पहले गिरफ्तार किया जा चुका था. मोटरसाइकिल पर सवार होकर फायरिंग करने वाले तीनों युवक फरार चल रहे थे. मुखबिर की सूचना पर फायरिंग करने वाले तीनों युवकों में से एक युवक संजय महला अपने घर पहुंचा था जिसे एएसआई विद्याधर के नेतृत्व में पुलिस ने क्वार्टर पर दबिश देकर पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी वहां से भागने लगा, करीब आधा किलोमीटर पीछा करने के बाद आरोपी को पकड़ा जा सका.

गिरफ्तार आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि रामनिवास दादी पर फायरिंग पुरानी रंजिश को लेकर की गई थी. आरोपी पर पहले से भी मुकदमे दर्ज हैं. जिनमें मानौता शराब ठेके पर आगजनी करने और दोबारा उसी मानौता के ठेके पर फायरिंग करने समेत दोरासर में जमीन विवाद में भी फायरिंग करने का मुकदमा दर्ज है. पुलिस आरोपी को न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी. गिरफ्तार करने वाली टीम में एएसआई विद्याधर शर्मा, अनिल यादव ,विकास , मनीष और संदीप रहे.

Reporter- Sandeep Kedia

झुंझुनू की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें: बीसलपुर बांध से अब तक 16 साल का पानी बर्बाद, 16.60 करोड़ आबादी की बुझ सकती थी प्यास

7th pay commission DA Hike : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में इस नवरात्र में आएगा मोटा पैसा, मंहगाई भत्ता 4 फीसदी बढ़ा

Trending news