छात्रसंघ चुनाव 2022: झुंझुनूं के स्वामी विवेकानंद कॉलेज में खेतड़ी की बहू बनी अध्यक्ष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1322132

छात्रसंघ चुनाव 2022: झुंझुनूं के स्वामी विवेकानंद कॉलेज में खेतड़ी की बहू बनी अध्यक्ष

छात्रसंघ चुनाव में झुंझुनूं के खेतड़ी के चिरानी गांव की बहू सुनिता गुर्जर ने राजकीय स्वामी विवेकानंद महाविद्यालय में जीत दर्ज की है. सुनिता गुर्जर चिरानी गांव की बहू हैं तो खेतड़ी के ही बिलवा गांव की बेटी.

 

छात्रसंघ चुनाव 2022: झुंझुनूं के स्वामी विवेकानंद कॉलेज में खेतड़ी की बहू बनी अध्यक्ष

Khetri: झुंझुनूं की बेटियों ने तो हर जगह नाम रोशन किया है, लेकिन झुंझुनूं की बहू भी किसी से कम नहीं है. जी, हां शनिवार को छात्रसंघ चुनाव परिणामों में झुंझुनूं के खेतड़ी के चिरानी गांव की बहू सुनिता गुर्जर ने राजकीय स्वामी विवेकानंद महाविद्यालय में जीत दर्ज की है. उन्होंने कॉलेज की पहली छात्रा छात्रसंघ अध्यक्ष होने का गौरव भी हासिल कर लिया है.

खेतड़ी के स्वामी विवेकानंद राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव का शनिवार दोपहर चुनाव परिणाम घोषित कर दिया गया. चुनाव परिणाम में महाविद्यालय की छात्रा सुनीता गुर्जर को अध्यक्ष चुना गया है. सुनिता गुर्जर चिरानी गांव की बहू हैं तो खेतड़ी के ही बिलवा गांव की बेटी हैं. उनके पिता बिलवा के सरपंच रह चुके हैं. सुनीता गुर्जर ने अपने प्रतिद्वंव्दी संजय सैनी को 63 मतों से हराया है. निर्वाचन अधिकारी डॉ. रामनारायण झा ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए सुनीता गुर्जर, संजय सैनी, निशा सैनी, नेहा, राहुल सोनी, खड़क सिंह मैदान में थे, इनमें से सुनीता गुर्जर को 685, संजय सैनी को 622, निशा को 379, नेहा को 95, राहुल सोनी को 160 और खड़क सिंह को 129 मत मिले हैं. इसके अलावा संयुक्त सचिव पद पर प्रदीप कुमार ने 593 मत हासिल कर अपने प्रतिद्वंव्दी संदीप कुमार को 40 वोटों से हराया है.

इसके अलावा महासचिव के पद पर विकास कुमार ने 675 मत हासिल कर अपने प्रतिद्वंव्दी विक्की शर्मा को 133 मतों से तो उपाध्यक्ष पद के लिए जगत सिंह ने 638 मत हासिल कर अपने प्रतिद्वंव्दी चिराग को 64 वोटों से हराया है. कॉलेज प्राचार्य महिपाल सिंह ने बताया कि कॉलेज में 3216 मत हैं. शुक्रवार को पुलिस और प्रशासन की मौजूदगी में सरकार के निर्देशानुसार छात्र संघ का चुनाव करवाए गए, जिसमें 2090 छात्र-छात्राओं ने अपने मत का प्रयोग किया.

मतदान परिणाम की घोषणा के दौरान एसडीएम जयसिंह ने विजेता छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि कानून व्यवस्था और राज्य सरकार के निर्देशानुसार किसी प्रकार का जुलूस नहीं निकाला जाएगा और यदि किसी के खिलाफ टिप्पणी कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इस दौरान पुलिस ने विजेता प्रत्याशियों को पुलिस की गाड़ी में बैठा कर उनके घर तक छोड़ा. चुनाव परिणाम के दौरान शांति व्यवस्था बनाने के लिए डीएसपी राजेश कसाना, सीआई विनोद सांखला, खेतङी नगर थानाधिकारी हरि कृष्ण तंवर, मेहाङा थानाधिकारी सरदारमल यादव, सिंघाना थानाधिकारी भजना राम, बुहाना थानाधिकारी महेंद्र चौधरी, पचेरी थानाधिकारी बनवारी लाल यादव सहित आरएसी और पुलिस का जाब्ता तैनात रहा.

Reporter- Sandeep Kedia

ये भी पढ़ें- कोरोना के 2 साल बाद फिर दौड़ेगी शाही ट्रेन, पैलेस ऑन व्हील्स ट्रेन को मिली हरी झंडी

Trending news