मुस्कुराती दिवालीः कोरोना में अनाथ हुए बच्चों संग दिवाली मनाएंगे CM अशोक गहलोत
Advertisement

मुस्कुराती दिवालीः कोरोना में अनाथ हुए बच्चों संग दिवाली मनाएंगे CM अशोक गहलोत

शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना में अनाथ हुए बच्चों के साथ दिवाली सेलिब्रेशन करेंगे. इसके लिए पूरे प्रदेश के विभिन्न जिलों से ऐसे बच्चों को जयपुर बुलाया गया है. 

मुस्कुराती दिवालीः कोरोना में अनाथ हुए बच्चों संग  दिवाली मनाएंगे CM अशोक गहलोत

Jhunjhunu: शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना में अनाथ हुए बच्चों के साथ दिवाली सेलिब्रेशन करेंगे. इसके लिए पूरे प्रदेश के विभिन्न जिलों से ऐसे बच्चों को जयपुर बुलाया गया है. इनमें झुंझुनूं से भी आठ बच्चे शामिल है. ये आठ बच्चें सुबह जयपुर के लिए बस से रवाना हुए.  कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी और एडीएम जेपी गौड़ ने कलेक्ट्रेट से बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

इस बारे में कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने बताया कि कोरोना के दो साल बाद इस बार दिवाली पूरे धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस बार  दिवाली के मौके पर झुंझुनूं जिले के आठ बच्चे ऐसे भी है जिनके सिर से कोरोना के कारण माता-पिता का साया उठ गया है.  इन बच्चों को इस दिवाली माता-पिता की कमी महसूस ना हो, इसके लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ऐसे सभी बच्चों को मुख्यमंत्री आवास बुलाया है.

इस आठ बच्चों को शुक्रवार को जयपुर के लिए रवाना किया. जहां यह बच्चे सीएम आवास पर मुख्यमंत्री से मिलेंगे.  और सीएम का इन बच्चों के साथ लंच करेंगे. साथ ही बच्चों से संवाद का भी कार्यक्रम है.  इस मौके पर एडीएम जेपी गौड़ व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक मोहम्मद असफाक मौजूद थे.

खबरें और भी हैं...

तिजारा में बच्चों के अपहरण और मर्डर के बाद अजमेर से 3 साल का बच्चा हुआ गायब

जैसलमेर में हिट एंड रन केस, सड़क पर सो रहे मजदूर का मुंह कुचलते हुए निकल गया ट्रक

भाजपा के फायर ब्रांड नेता ने अलवर में पानी की समस्या के लिए बाबा बालकनाथ और राठौड़ से मांगे करोड़ों रुपए

Trending news