झुंझुनूं में प्रदेश कार्यसमिति के आयोजन से बीजेपी के मिशन 2023 और 2024 को बड़ी मजबूती मिलेगी - पूनिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438518

झुंझुनूं में प्रदेश कार्यसमिति के आयोजन से बीजेपी के मिशन 2023 और 2024 को बड़ी मजबूती मिलेगी - पूनिया

प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने कहा कि, राजस्थान में बीजेपी की विजय लहर चल रही है. अरुण सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में शेखावाटी से लेकर पूरे राजस्थान में 2023 में अब तक की सबसे बड़ी जीत भाजपा की होगी.

बीजेपी की प्रदेश पदाधिकारी बैठक.

Jhunjhunu News: बीजेपी की प्रदेश पदाधिकारी बैठक, जिला अध्यक्ष और जिला प्रभारी बैठकों का आयोजन झुंझुनूं के चुड़ेला में हुआ. अब रविवार सुबह 11 बजे प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी. कार्य समिति में राज्य के संगठनात्मक, जनहित के मुददों और पार्टी की आगामी कार्ययोजना पर विभिन्न सत्रों का आयोजन होगा. बीजेपी की प्रदेश पदाधिकारी बैठक, जिला अध्यक्ष और जिला प्रभारी बैठकों में राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर ने संगठनात्मक कार्यों की समीक्षा की और आगामी कार्ययोजना को लेकर विस्तृत चर्चा की.

राजस्थान में बीजेपी की विजय लहर चल रही- अरूण सिंह
प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने कहा कि, राजस्थान में बीजेपी की विजय लहर चल रही है. अरुण सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में शेखावाटी से लेकर पूरे राजस्थान में 2023 में अब तक की सबसे बड़ी जीत भाजपा की होगी और यह जीत हमेशा के लिए एक नया इतिहास बन जाएगी.

प्रदेश में भाजपा की जीत में सबसे बड़े कारक मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियां होंगी. सतीश पूनिया ने कहा कि पूरे प्रदेश में बूथ और पन्ना तक 90 प्रतिशत से अधिक भाजपा का मजबूती से काम पूरा हो चुका है और संगठन के सशक्तिकरण के लिए नवाचारों के साथ विभिन्न कार्यक्रम चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ पूरे प्रदेश में एंटीइन्कंबेन्सी का माहौल है.

कांग्रेस के कुशासन का 2023 में हमेशा के लिए खात्मा-  सतीश पूनिया 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कुशासन का 2023 में हमेशा के लिए खात्मा कर देंगे. पूनिया ने कहा कि राजस्थान का युवा, किसान, बहन-बेटियां सभी वर्ग कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार की जनविरोधी नीतियों व तानाशाही व्यवस्था से प्रताड़ित एवं असुरक्षित हैं. जनहित के मुददों को लेकर भाजपा जमीन से लेकर विधानसभा तक, सभी जिलों और सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस के कुशासन का अंत करने के लिए मजबूती से लड़ाई लड़ रही है. पूनिया ने कहा की इसके ही सकारात्मक नतीजे 2023 में भाजपा की तीन चौथाई बहुमत की सरकार बनने के रूप में आएंगे, भाजपा की सरकार राजस्थान को विकसित और आत्मनिर्भर बनाने के लिए कार्य करेगी.

डॉ. सतीश पूनियां ने बातचीत में कहा कि, झुंझुनूं सहित समूचे शेखावाटी क्षेत्र में भाजपा के लिए अपार संभावनाएं हैं, प्रदेश कार्यसमिति के झुंझुनूं में आयोजन से भाजपा के मिशन 2023 और 2024 को बड़ी मजबूती मिलेगी. पूनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 2023 में प्रचण्ड बहुमत की राजस्थान में भाजपा सरकार बनेगी और 2024 में लोकसभा की सभी 25 सीटें भाजपा जीतेगी.

उन्होंने कहा कि, प्रदेश कार्यसमिति बैठक में 400 से ज्यादा लोग शामिल होंगे, जो मिशन 2023 और 2024 को लेकर मजबूत रणनीति के साथ चर्चा करेंगे और जनविरोधी कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदेश के सभी जिलों एवं विधानसभा क्षेत्रों में होने वाली जन आक्रोश रैलियों को लेकर मंथन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों CM गहलोत को चिट्ठी लिखकर पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने मांगे 5 करोड़

कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी के खिलाफ भाजपा सड़क से लेकर सदन तक मजबूती से लड़ाई लड़ रही है और आगामी दिनों में किसानों के साथ कर्जमाफी के नाम पर वादाखिलाफी, युवाओं के साथ वादाखिलाफी, रीट पेपर लीक, ध्वस्त कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार, महिला सुरक्षा को लेकर आंदोलनों और रैलियों के जरिए जनता के बीच जाएंगे.

पूनिया ने कहा कि वीरों की धरती पर प्रदेश कार्यसमिति का आयोजन भाजपा कार्यकर्ताओं को नई ऊर्जा देगा और इस पवित्र धरती से मिशन 2023 और 2024 के विजय संकल्प को पूरा करने के लिए मंथन, चिंतन और रणनीति के साथ संकल्प लेंगे, जिसे हम संगठन के सशक्तिकरण, पन्ना, बूथ की अभेद्य रणनीति और जमीनी मजबूती के साथ पूरा करेंगे। पूनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मजबूत नेतृत्व और जनकल्याणकारी नीतियों से राजस्थान में भाजपा ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी.

Trending news