चिड़ावा के कबूतरखाना बस स्टैंड पर हंगामा, कार सवार युवकों ने ऑटो चालक को पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1215828

चिड़ावा के कबूतरखाना बस स्टैंड पर हंगामा, कार सवार युवकों ने ऑटो चालक को पीटा

 झुंझुनूं जिले के पिलानी विधानसभा के चिड़ावा कस्बे में कबूतरखाना बस स्टैंड पर कार सवार चार युवकों ने 15 से 20 मिनट तक उत्पात मचाया. युवकों को मौके पर पहुंची पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया हैं.

ऑटो चालक से मारपीट करते 4 युवक

Jhunjhunu: झुंझुनूं जिले के पिलानी विधानसभा के चिड़ावा कस्बे में कबूतरखाना बस स्टैंड पर कार सवार चार युवकों ने 15 से 20 मिनट तक उत्पात मचाया. युवकों को मौके पर पहुंची पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया हैं. इससे पहले इन युवकों ने एक ऑटो चालक के साथ मारपीट भी की, जो घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पकड़े गए युवकों में बुहाना से यागेश, तोलासेही से चंचल, चौराड़ी से नरेंद्र तथा चौहानों की ढाणी निवासी विकास का नाम शामिल है.

जानकारी के मुताबिक खेतड़ी—सूरजगढ़ रोड से मंड्रेला तिराहे की ओर जा रही कार ने कबूतरखाना स्थित बालाजी मंदिर की प्याऊ पर पानी पीने जा रहे ब्राह्मणों की ढाणी के ऑटो चालक बलवान को टक्कर मार दी, टक्कर लगने पर ऑटो चालक कार के बोनट पर जा गिरा, जिससे वह चोटिल तो नहीं हुआ, लेकिन उसके द्वारा उलाहना देने पर कार सवार युवकों ने गुस्से में आकर बलवान से मारपीट शुरू कर दी. इस घटना पर जब  मौजूद अन्य ऑटो चालकों व राहगीरों ने विरोध जताया तो उत्पात मचा रहें युवकों ने लोगों को हड़काते हुए फोन कर अपने अन्य साथियों को कबूतरखाना बस स्टैंड आने के लिए कहा. 

इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल ओमप्रकाश, कांस्टेबल राजवीर व जोगेंद्र मौके पर पहुंचे, पुलिस की गाड़ी देखकर दो युवक अडूकिया स्कूल की ओर दौड़ पड़ें, जिन्हें पुलिसकर्मियों ने गाड़ी पीछे लगाकर धर दबोचा और उनके दो अन्य साथियों को भी कुछ देर बाद पकड़ लिया गया. इस घटना के कारण कबूतरखाना रोड़ पर आधा घंटे तक अफरा तफरी का माहौल रहा साथ ही यातायात भी प्रभावित हुआ.

Reporter: Sandeep Kediya

यह भी पढ़ें - केंद्रीय मंत्री डॉ मुंजापरा के साथ हुआ संवाद कार्यक्रम का आयोजन

Trending news