Khetri: RPSC असिस्टेंट प्रोफेसर का परीक्षा परिणाम जारी, डॉ. जेपी गर्ग ने जिले का नाम किया रोशन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1469783

Khetri: RPSC असिस्टेंट प्रोफेसर का परीक्षा परिणाम जारी, डॉ. जेपी गर्ग ने जिले का नाम किया रोशन

Khetri News: आरपीएससी असिस्टेंट प्रोफेसर का परीक्षा परिणाम जारी हुआ है. जिसमें खेतड़ी के रहने वाले डॉ. जेपी गर्ग ने पूरे प्रदेश में 22वीं रैंक हासिल की है.

Khetri: RPSC असिस्टेंट प्रोफेसर का परीक्षा परिणाम जारी, डॉ. जेपी गर्ग  ने जिले का नाम किया रोशन

Khetri News: झुंझुनूं के खेतड़ी  में शनिवार  देर रात को आरपीएससी असिस्टेंट प्रोफेसर का परीक्षा परिणाम जारी हुआ है. जिसमें एबीएसटी सब्जेक्ट में झुंझुनूं के खेतड़ी के रहने वाले डॉ. जेपी गर्ग ने पूरे प्रदेश में 22वीं रैंक हासिल की है.  शौकिया तौर पर जादूगरी करने वाले डॉ. जेपी गर्ग को उनकी शादी की 13वीं वर्षगांठ के दिन यह खुशी मिली है जिसके बाद ना केवल घर, परिवार, बल्कि खेतड़ी में खुशी का माहौल है.

ये भी पढ़ें- Raju thehat murder : कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की, 150 बदमाशों की गैंग संभालता है, लॉरेंस का है खास आदमी

 डॉ. गर्ग फिलहाल राजकीय जयसिंह स्कूल खेतड़ी में ही वाणिज्य व्याख्याता के तौर पर सेवा दे रहे है. उनका चयन 2015 में स्कूल व्याख्याता के तौर पर हुआ था. जिसके बाद उन्होंने सात सालों तक खेतड़ी क्षेत्र के बबाई में अपनी सेवाएं दी.  इसी साल सितंबर में उनका तबादला खेतड़ी जयसिंह स्कूल में हुआ था. इस अवसर पर डॉ. गर्ग ने बताया कि आज उनके जीवन का सपना पूरा हुआ है. जिसकी उन्हें बेहद खुशी है. उन्होंने बड़ी मेहनत से तैयारी कर इस बार परीक्षा दी थी.इसके बाद साक्षात्कार भी उनका काफी अच्छा हुआ था. उन्होंने बताया कि वे अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता, गुरूजनों, पत्नी प्रियंका के अलावा सभी शुभचिंतकों को देना चाहते है.

 आपको बता दें कि डॉ. जेपी गर्ग शुरू से ही मेधावी रहे है. वे स्कूल में बच्चों को शिक्षा देने के अलावा बच्चों का मनोरंजन करने के लिए जादू के शो भी करते है. वे पत्रकार संदीप केडिया के मौसेरे भाई है. वहीं बाल कल्याण समिति झुंझुनूं की सदस्य पूर्व पार्षद मनीषा केडिया चिड़ावा के देवर लगते है. उनकी इस उपलब्धि पर पिता जाने—माने व्यवसायी व सामाजिक कार्यकर्ता कैलाश गर्ग, मां सावित्री देवी, पत्नी प्रियंका, मौसा पवन केडिया, मौसी मनीषा केडिया, ताऊ बजरंगलाल गर्ग, बहन प्रियंका गर्ग, ज्योति गर्ग, जीजा विनय गुप्ता नोयडा, अंकित अग्रवाल कोटपुतली, श्रिन्जल, तनुष आदि ने खुशी जाहिर की है.

Reporter: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें- सीकर हत्याकांड: अब्दुल हकीम की निकली क्रेटा गाड़ी, इसी से भागे थे राजू ठेहट के हत्यारे, जानें डिटेल

 

Trending news