झुंझुनूं के काजला गांव में पूर्व फौजी के घर दिनदहाडे चोरी, आठ लाख के जेवरात पर किया हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1749407

झुंझुनूं के काजला गांव में पूर्व फौजी के घर दिनदहाडे चोरी, आठ लाख के जेवरात पर किया हाथ साफ

Jhunjhunu news: बुहाना थाना इलाके के काजला गांव में दिन दहाडे पूर्व फौजी के घर का ताला तोड़ तीन लाख रुपए नगद और करीब आठ लाख रुपए के जेवरात चोरी कर ले गए. हैं. फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी हुई है.

झुंझुनूं के काजला गांव में पूर्व फौजी के घर दिनदहाडे चोरी, आठ लाख के जेवरात पर किया हाथ साफ

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के बुहाना पुलिस थाना इलाके में इन दिनों चोरों के होंसले बुलंद है लगातार हो रही चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही हैं.आज बुहाना थाना इलाके के काजला गांव में दिन दहाडे पूर्व फौजी के घर का ताला तोड़ तीन लाख रुपए नगद और करीब आठ लाख रुपए के जेवरात चोरी कर ले गए. घर के लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हो गया हैं, फुटेज में चोर का चहेरा साफ दिखाई दे रहा हैं. दिनदहाडे हुए घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश हैं .

 सूचना पर बुहाना पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की जानकारी लेकर सीसीटीवी से फुटेज जुटाए हैं. फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी हुई है. मामले को लेकर पीडित सुबेदार कमलसिंह की ओर से बुहाना थाना में मामला दर्ज कराया है. उसके अनुसार सुबह अपनी पत्नी के साथ खेत में गया था. जब उसकी पत्नी घर वापस लोटी तो घर के सभी ताले टूटे हुए मिले. अंदर देखा तो समान बिखरा हुआ था. 

यह भी पढ़ें- पंजाब की कटरीना शहनाज गिल ने कह दी ऐसी बात, शीशे की तरह टूट जाएगा उनके फैंस का दिल

अलमारी में रखे तीन लाख रुपये नगद व 8 लाख रुपये के जेवरात गायब मिले. पीड़ित कमल सिंह की माने तो चोर घर की चार दिवारी को लांग कर घर मे घुसा हैं. घर के हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में वो कैद हो गया. बतादें कि हरियाणा बॉर्डर से लगते गांवों में पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी चोरी होने की घटनाएं सामने आ चुकी है. ग्रामीणों ने विरोध जताते हुए चोर की जल्द ही गिरफ्तार की मांग करते हुए पुलिस को अल्टीमेटम दिया हैं कि चोर पकड़ा नहीं गया तो आंदोलन किया जाएगा.

Trending news