राजौरी अटैक: 10 दिन से वेंटिलेटर पर रहने के बाद जवान हवलदार सतपाल सिंह हुए शहीद
Advertisement

राजौरी अटैक: 10 दिन से वेंटिलेटर पर रहने के बाद जवान हवलदार सतपाल सिंह हुए शहीद

10 दिन पहले जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के परगल में भारतीय सेना की पोस्ट पर हुए आतंकियों के हमले में झुंझुनूं जिले ने दूसरा जवान खो दिया है. 

राजौरी अटैक: 10 दिन से वेंटिलेटर पर रहने के बाद जवान हवलदार सतपाल सिंह हुए शहीद

Surajgarh: झुंझुनूं से एक बड़ी और दुखभरी खबर है. 10 दिन पहले जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के परगल में भारतीय सेना की पोस्ट पर हुए आतंकियों के हमले में झुंझुनूं जिले ने दूसरा जवान खो दिया है. इस हमले में आतंकियों की गोलियां लगने से घायल झुंझुनूं के बुहाना के पास जैतपुर गांव के हवलदार सतपाल सिंह ने आज आखिरी सांस ली. 

उनका इलाज उधमपुर के अस्पताल में चल रहा था, जहां वे पिछले 10 दिनों से वेंटिलेटर पर थे. हालांकि चिकित्सकों ने उनका ऑपरेशन कर दिया था, जो सफल रहा था, लेकिन वे रिकवर नहीं कर पा रहे थे. आज आखिकार वे वीरगति को प्राप्त हुए. 

जानकारी के मुताबिक, कल शाम तक उनकी पार्थिव देह गांव पहुंचेंगी, जहां पर राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा. बता दें कि 3 जुलाई को ही आखिरी बार सतपालसिंह अपने गांव आकर गए थे. वहीं, 10-11 अगस्त की मध्य रात्रि को हुए हमले में वे घायल हो गए थे. उनके साथ मध्यप्रदेश और राजस्थान का एक और जवान घायल हुआ था, जिसकी हालत ठीक बताई जा रही है. 

इधर, परिजनों को भी सूचना दी गई है, लेकिन घर की महिलाओं को इस सूचना को साझा नहीं किया गया है. गांव में सूचना मिलने के बाद सन्नाटा पसर गया है. आपको यहां यह भी बता दें कि सतपाल सिंह के घायल होने की सूचना पर कई जगहों पर प्रार्थनाओं का दौर भी चला था. 

Reporter- Sandeep Kedia 

झुंझुनूं की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें 

 Aaj Ka Rashifal: सन्डे के दिन धनु को लवमेट से मिलेगा सरप्राइज, कर्क को काम में होगी परेशानी

CM अशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, कहा- 'गुजरात मॉडल खोखला यहां मैनेजमेंट है'...

Trending news