मौसम बदलने के बाद फिर कोहरे का असर, वाहन चालकों को दिन में भी जलानी पड़ रही हैडलाइट
Advertisement

मौसम बदलने के बाद फिर कोहरे का असर, वाहन चालकों को दिन में भी जलानी पड़ रही हैडलाइट

Rajasthan weather Update: एक बार फिर से झुंझुनूं में घने कोहरे का असर देखने को मिल रहा है. झुंझुनूं में कल सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है...

झुंझुनूं में कोहरा

Jhunjhunu News: मौसम के बदले मिजाज के बाद फिर से झुंझुनूं में घने कोहरे का असर दिखने लगा है. आज झुंझुनूं में कल सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है. ग्रामीण इलाकों में कोहरे का असर ज्यादा है. कोहरे के कारण वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

साथ ही घने कोहरे के कारण वाहनों के दिन में ही हैडलाइट चलानी पड़ रही है. झुंझुनूं में बीते 3 दिनों से मौसम साफ था. कल शाम को चली सर्द हवाओं के बाद एकाएक मौसम का मिजाज बदला और एक बार फिर से कोहरे का असर शुरू हुआ है.

साथ ही वहीं मौसम में आए दिन हो रहे बदलाव के चलते प्रतापगढ़ शहर और बारां जिला अलसुबह से ही कोहरे के आगोश में लिपटे नजर आए. साथ ही कोहरे के चलते वाहन चालकों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. 

आपको बता दें कि किसानों का मानना है कि कोहरे के कारण रवि की फसल को फायदा होगा. ओस की बूंदों से गेहूं और चने की फसल को ज्यादा फायदा होगा. पिलानी स्थित मौसम केंद्र पर आज का न्यूनतम तापमान 7.7 डिग्री दर्ज किया गया है.

Reporter: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news