डिप्टी सीएम साहब! आपकी ट्रिपल इंजन की सरकार है, फिर भी अभी तक नहीं मिला पानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2080171

डिप्टी सीएम साहब! आपकी ट्रिपल इंजन की सरकार है, फिर भी अभी तक नहीं मिला पानी

Rajasthan News:  झुंझुनूं दौरे पर आए उप मुख्यमंत्री डॉ.प्रेमचंद बैरवा के सामने एक बार फिर यमुना नहर के पानी की मांग उठी है.हमारी तो सिंगल नहर के पानी की मांग पूरी करो.एसएफआई और डीवाईएफआई ने सौंपा उप मुख्यमंत्री को ज्ञापन.

डिप्टी सीएम साहब! आपकी ट्रिपल इंजन की सरकार है, फिर भी अभी तक नहीं मिला पानी

Rajasthan News: झुंझुनूं दौरे पर आए उप मुख्यमंत्री डॉ.प्रेमचंद बैरवा के सामने एक बार फिर यमुना नहर के पानी की मांग उठी है. गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद एसएफआई और डीवाईएफआई के कार्यकर्ताओं ने नहर सत्याग्रह आंदोलन के तहत एसएफआई के राज्य उपाध्यक्ष पंकज गुर्जर के नेतृत्व में उप मुख्यमंत्री डॉ.प्रेमचंद बैरवा को ज्ञापन सौंपा.

 इस मौके पर पंकज गुर्जर ने कहा कि डिप्टी सीएम साहब आपकी ट्रिपल इंजन की सरकार है.एक सरकार केंद्र में है. दूसरी हरियाणा में और अब राजस्थान में भी आपकी सरकार है. लेकिन उनकी सिर्फ सिंगल डिमांड है कि 30 साल पहले जो समझौता हुआ.

 

 

30 साल बाद इस समझौते का रिव्यू होना है

 उसके मुताबिक झुंझुनूं जिले को उसके हिस्से का यमुना नहर का पानी दिया जाए.उन्होंने बताया कि 30 साल बाद इस समझौते का रिव्यू होना है. लेकिन विडंबना है कि 30 साल में एक बूंद पानी तक यमुना का झुंझुनूं जिले को नहीं मिला और इस समझौते का रिव्यू तक का समय आ गया है. इस मौके पर उप मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा ने हर संभव कोशिश का भरोसा दिया है.

ये भी पढ़ें- मेजर ने इस वजह से कारगिल की लड़ाई लड़ने से किया था मना, मैदान में उतर कर इस जवान छुड़ाए थे पाकिस्तान के छक्के

 

Trending news