यहां देश की सुरक्षा करने वाले सेना के जवानों के घर हैं असुरक्षित, चोरो ने 35 लाख रुपए की लगाई चपत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1528409

यहां देश की सुरक्षा करने वाले सेना के जवानों के घर हैं असुरक्षित, चोरो ने 35 लाख रुपए की लगाई चपत

Jhunjhunu news: राजस्थान के झुंझुनूं के जैतपुर गांव से बड़ी खबर है, आपको बता दें कि यहां एक रिटार्यड फौजी के घर में चोरो ने बड़ा हाथ मारा है. 35 लाख रुपए के गहने पार किए हैं.  रिटायर्ड फौजी के दोनों बेटे भी सेना में सेवा दे रहे हैं, बहू नर्स है.

 

झुंझुनूं के जैतपुर गांव में चोरों ने रिटायर्ड फौजी को लगाई 35 लाख रुपए की चपत.

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के जैतपुर गांव में चोरी की एक बड़ी वारदात सामने आई हैं. हरियाणा बॉर्डर से लगता है जैतपुरा गांव. जहां चोरों ने रिटायर्ड फौजी के घर को निशाना बनाते हुए 35 लाख से अधिक के जेवर समेत बड़ी संख्या में कीमती सामान लेकर फरार हो गए. 

चोरी होने की जानकारी मिलते ही फौजी ने बुहाना पुलिस थाने को शिकायत की. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. जैतपुर के जगबीर पुत्र लालमनराम जाट ने बताया कि वह और उसकी पत्नी दोनों रात को खाना खाकर सो गए थे. रात को पीछे के रास्ते से अज्ञात चोर घर में घुस गए. सारा सामान बिखेर दिया. करीब 35 लाख रुपए के जेवरात चोरी कर ले गए. बता दें कि रिटायर्ड फौजी जगबीर के दो बेटे फौज में सेवा दे रहे हैं. वहीं, पुत्रवधु प्रियंका नीमकाथाना में नर्स हैं.

चोरी की इस घटना के बाद सवाल ये उठ रहा है कि देश की सुरक्षा करने वाले जवानों के घर क्यों सुरक्षित नहीं हैं. क्योंकि जो सबकी सुरक्षा कर रहे हैं उनके घर कौन सुरक्षित करेगा. किसकी जिम्मेदारी होगी. आखिर चोरों के हौसले इतने बुलंद क्यों हुए कि उन्होंने सेना में काम करने वाले परिवार को ही निशाना बना लिया. पुलिस और जवानों के घर यदि देश में सुरक्षित नहीं रहेंगे तो आम आदमी का क्या होगा?

रिपोर्टर- संदीप केडिया

ये भी पढ़ें- यहां पतंगबाजी करते हुए छत से गिरा युवक, ट्रांसफॉर्मर में फंसा फिर जो हुआ वो..​

 

Trending news