जवाहरपुरा में शराब ठेके का विरोध, अधिकारी पर मिलीभगत कर अवैध ठेका चलाने का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221919

जवाहरपुरा में शराब ठेके का विरोध, अधिकारी पर मिलीभगत कर अवैध ठेका चलाने का आरोप

  मंडावा रोड पर हेतमसर पंचायत के जवाहरपुरा की मेघवाल बस्ती में चल रहे अवैध शराब के ठेके की शिकायत एसपी से की गई है. ग्रामीणों ने एसपी के अलावा बबिता मेघवाल के नेतृत्व में जिला कलेक्टर तथा डीईओ को ज्ञापन सौंपा.

जवाहरपुरा में शराब ठेके का विरोध, अधिकारी पर मिलीभगत कर अवैध ठेका चलाने का आरोप

 

झुंझुनूं:  मंडावा रोड पर हेतमसर पंचायत के जवाहरपुरा की मेघवाल बस्ती में चल रहे अवैध शराब के ठेके की शिकायत एसपी से की गई है. ग्रामीणों ने एसपी के अलावा बबिता मेघवाल के नेतृत्व में जिला कलेक्टर तथा डीईओ को ज्ञापन सौंपा. बबिता मेघवाल ने बताया कि हम लोग हमारा शांति से जीवन यापन कर रहे थे. लेकिन पिछले महीने यहां रातों-रात एक दुकान खुला. जिसके बारे में पता किया गया तो उन्होंने बताया कि खल और बिनौला की दुकान खोल रहे हैं, लेकिन कुछ दिनों बाद में यहां दारू बिकनी चालू हो गई और दारू भी इस तरीके से बिक रही है कि रात को एक बजे तक यहां लोग दारू पीकर हो-हल्ला मचाते हैं और औरतों की तरफ देखकर अभद्र इशारे व गाली गलौज करते है.

इसकी शिकायत उन्होंने सभी जगह की. लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला. इधर, शुभकरण सिंह महला के साथ सभी ग्रामवासी कलेक्टर, एसपी व डीईओ से मिले और अवैध दारू की दुकान को वहां से हटाने के लिए ज्ञापन दिया. तीनों प्रशासनिक अधिकारियों ने कोई संतुष्टिपूर्ण जवाब नहीं दिया. उपस्थित महिलाओं ने प्रशासन को चेताया कि इस अवैध दारू के कारण पहले ही हमारे जवान पुत्र काल मौत को प्राप्त हो चुके हैं. आने वाले 10 दिन के अंदर अंदर इस अवैध दारू के धंधे को यहां से बंद किया जाए. अन्यथा जो भी यहां परिणाम होंगे. उनके जिम्मेदार प्रशासन होगा. ज्ञापन देने वालों में शुभकरण सिंह महला, लीलाधर बड़जात्या, राजेश, मोहर सिंह, अल्पेश, परवीन, बबिता, सुबिता, सरिता, शारदा देवी, मनीषा देवी, गीता देवी और बहुत से ग्रामीणवासी उपस्थित रहे.

Reporter-Sandeep Kedia

Trending news