Corona JN.1 Variant: कोरोना को लेकर जिले के अस्पतालों में मॉक ड्रिल,अलग से ओपीडी की व्यवसथा शुरू
Advertisement

Corona JN.1 Variant: कोरोना को लेकर जिले के अस्पतालों में मॉक ड्रिल,अलग से ओपीडी की व्यवसथा शुरू

Corona JN.1 Variant: कोरोना को लेकर जिले के अस्पतालों में मॉक ड्रिल. जिला अस्पताल में पहुंचे एडीएम मुरारीलाल शर्मा. सीएमएचओ डॉ. राजकुमार डांगी के साथ पहुंचे. सीएमएचओ बोले, हर दिन लिए जा रहे है 200 सैंपल. हर अस्पताल में अलग से ओपीडी भी करवा रहे है शुरू.

जिले के अस्पतालों में मॉक ड्रिल

Corona JN.1 Variant: कोरोना को लेकर जिले के अस्पतालों में मॉक ड्रिल. जिला अस्पताल में पहुंचे एडीएम मुरारीलाल शर्मा. सीएमएचओ डॉ. राजकुमार डांगी के साथ पहुंचे.  पीएमओ डॉ. कमलेश झाझड़िया ने करवाया विजिट. सभी बिंदुओं पर चैक किया गया व्यवस्थाओं को. सीएमएचओ बोले, हर दिन लिए जा रहे है 200 सैंपल. हर अस्पताल में अलग से ओपीडी भी करवा रहे है शुरू

सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में मॉक ड्रिल
आज पूरे प्रदेश के निजी और सरकारी अस्पतालों में मॉक ड्रिल हो रही है. देश में कोरोना के बढते मामलों को देखते हुए एसीएस चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के निर्देश पर झुंझुनूं जिले के भी सभी सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में मॉक ड्रिल हुई. जिला मुख्यालय पर स्थित जिले के सबसे बड़े राजकीय जिला बीडीके अस्पताल में मॉक ड्रिल के लिए एडीएम मुरारीलाल शर्मा व सीएमएचओ डॉ. राजकुमार डांगी पहुंचे.

हर दिन लिए जा रहे है 200 सैंपल
 इस मौके पर पीएमओ डॉ. कमलेश झाझड़िया ने जिला अस्पताल में तैयार किए गए वार्ड, आईसीयू, आॅक्सीजन प्लांट आदि का निरीक्षण करवाया और दवा व जांच सुविधा की उपलब्धता के बारे में जानकारी दी. डॉ. राजकुमार डांगी ने बताया कि जिले के प्राइवेट और सरकारी अस्पतालों में मॉक ड्रिल हो रही है. टीमें बनाई गई है.

वहीं एसीएस चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के निर्देश पर हर दिन झुंझुनूं जिले में 200 सैंपल लिए जा रहे है. जिनकी पॉजीटिविटी रेट को देखते हुए आगे के कदम उठाए जाएंगे.  उन्होंने बताया कि जिला कलेक्टर बचनेश अग्रवाल के निर्देश पर सरकारी अस्पतालों में ओपीडी की एक अतिरिक्त व्यवस्था करवाई जा रही है.

मास्क लगाया जाना सुनिश्चित किया जा रहा है
 जिसमें आने वाले मरीज द्वारा मास्क लगाया जाना सुनिश्चित किया जा रहा है. इधर, एडीएम मुरारीलाल शर्मा ने बताया कि जयपुर से एक चैक लिस्ट आई है. उस चैक​ लिस्ट के हिसाब से ना केवल जिला अस्पताल, बल्कि सभी अस्पतालों की जांच की जा रही है. हमारे यहां पर सभी तैयारियां पूरी है. 

यह भी पढ़ें:हरमाड़ा में चोरों ने उड़ाई पुलिस की नींद,आधा दर्जन दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना

Trending news