Mandawa: खेल स्टेडियम के लिए डेढ़ करोड़ रुपए स्वीकृत, यहां बनेगा नया स्टेडियम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1360167

Mandawa: खेल स्टेडियम के लिए डेढ़ करोड़ रुपए स्वीकृत, यहां बनेगा नया स्टेडियम

वित्तिय स्वीकृति जारी होने पर पूर्व पालिका अध्यक्ष सज्जन मिश्रा व पालिका अध्यक्ष नरेश सोनी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व क्षेत्रीय विधायक रीटा चौधरी का आभार जताते हुए कहा कि कस्बे के युवाओं के लिए ये एक बहुत बड़ी उपलब्धि है.

 Mandawa: खेल स्टेडियम के लिए डेढ़ करोड़ रुपए स्वीकृत, यहां बनेगा नया स्टेडियम

Mandawa: झुंझुनूं के मंडावा कस्बे के युवाओं द्वारा काफी समय से मंडावा में खेल स्टेडियम की मांग की जा रही थी. जिसके लिए पालिका अध्यक्ष नरेश सोनी ने पद ग्रहण करते ही जिला कलेक्टर से मिल कर स्टेडियम के लिए अलखियान जोहड़ के पास 2 हेक्टयर भूमि आवंटित करवाई थी लेकिन स्टेडियम निर्माण हेतु बजट उपलब्ध नहीं होने पर विधायक रीटा चौधरी को अवगत करवाया गया. 

जिस पर विधायक ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग की. विधायक रीटा चौधरी की अभिशंषा पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट 2022- 23 में मंडावा में खेल स्टेडियम निर्माण की घोषणा की. जिसकी डेढ़ करोड़ की वितीय स्वीकृति जारी हो गई है. वित्तिय स्वीकृति जारी होने पर पूर्व पालिका अध्यक्ष सज्जन मिश्रा व पालिका अध्यक्ष नरेश सोनी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व क्षेत्रीय विधायक रीटा चौधरी का आभार जताते हुए कहा कि कस्बे के युवाओं के लिए ये एक बहुत बड़ी उपलब्धि है.

युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म मिल जाएगा. पालिका उपाध्यक्ष नवाब खत्री पार्षद नेहा सैनी, शशिकांत सैनी, नंद किशोर यादव, जमील भाटी, नाजमीन खत्री, मुबारिक काजी, जावेद मोम, नैना सोनी, पवन गहलोत, अब्बाश खान, राजेश रणजीरोत, सतीश आर्य, आशिफ खत्री आदि ने प्रशन्नता जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व विधायक रीटा चौधरी का धन्यवाद देते हुए आभार जताया.

Reporter-Sandeep Kedia

ये भी पढ़ें- नीमकाथाना: बलात्कार और पॉस्को मामले में पाटन पुलिस ने की कार्रवाई, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Trending news