Mandawa: विवाहिता की जहरीला पदार्थ खाने से मौत, पति पर लगा दहेज हत्या का आरोप
Advertisement

Mandawa: विवाहिता की जहरीला पदार्थ खाने से मौत, पति पर लगा दहेज हत्या का आरोप

सुनीता का पीहर झुंझुनूं रसोड़ा गांव है. उसके भाई विनोद ने बताया कि 2004 में रामगढ़ के सदीनसर निवासी मनोज पुत्र परमेश्वरलाल जाट से सुनीता की शादी हुई थी. 

Mandawa: विवाहिता की जहरीला पदार्थ खाने से मौत, पति पर लगा दहेज हत्या का आरोप

Mandawa: झुंझुनूं के रसोड़ा निवासी एक एएनएम की जहरीली वस्तु के सेवन से मौत हो गई. पीहर पक्ष ने पति पर दहेज हत्या का मामला सीकर जिले के रामगढ़ थाने में दर्ज कराया है. पुलिस के अनुसार मृतका 36 वर्षीया सदीनसर निवासी सुनीता पत्नी मनोज कुमार थी. रसोड़ा निवासी उसके भाई विनोद कुमार ने जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

रसोड़ा निवासी विनोद कुमार ने बताया कि बीती रात उसके भांजे आदित्य का फोन आया था. उसने फोन पर उसकी मां को जहर देने की बात कही और इलाज के लिए झुंझुनूं के निजी अस्पताल ले जाने की बात कही. उसके बाद विनोद व उसके परिजन झुंझुनूं के निजी अस्पताल पहुंचे तो वहां सुनीता एंबुलेंस में मृतअवस्था में थी. ससुराल के पक्ष का एक भी व्यक्ति मौजूद नहीं था. उसके बाद शव को बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

पीहर एवं ससुराल पक्ष के लोग बीडीके अस्पताल पहुंचे. रामगढ़ थाना पुलिस व झुंझुनूं सदर थानाधिकारी महेंद्र सिंह मीणा भी अस्पताल पहुंचे. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा गया. आपको बता दें कि मृतका सुनीता एएनएम थी. वह सीकर जिले के बालवाड़ खंडेला में कार्यरत थी. सुनीता का पीहर झुंझुनूं रसोड़ा गांव है. उसके भाई विनोद ने बताया कि 2004 में रामगढ़ के सदीनसर निवासी मनोज पुत्र परमेश्वरलाल जाट से सुनीता की शादी हुई थी. सुनीता के 14 साल का एक बेटा आदित्य है. आठवीं कक्षा में पढ़ता है.

Reporter- Sandeep Kedia

ये भी पढ़ें- 

दिवाली से पहले गहलोत सरकार का संविदा कर्मियों को बड़ा तोहफा, 30 हजार कमर्चारियों को नियमित करने का लिया फैसला

Dhanteras Shubh Muhurt 2022 : धनतेरस पर 27 साल बाद अनोखा संयोग, जानें शुभ मुहूर्त और कुबेर और धंवन्तरी देव की पूजा विधि

Trending news