महिला कांग्रेस प्रदेश महासचिव पहुंची चिड़ावा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ली बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200579

महिला कांग्रेस प्रदेश महासचिव पहुंची चिड़ावा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ली बैठक

कांग्रेस में संगठनात्मक कार्यों को मूर्त रूप देने के लिए पूरे प्रदेश में ब्लॉक स्तर पर बीआरओ नियुक्त किए गए है, जिन्होंने अपने- अपने ब्लॉक में जाकर कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर चुनावी कार्यक्रम के बारे में चर्चा करना शुरू कर दिया है. 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ली बैठक

Pilani: कांग्रेस में संगठनात्मक कार्यों को मूर्त रूप देने के लिए पूरे प्रदेश में ब्लॉक स्तर पर बीआरओ नियुक्त किए गए है, जिन्होंने अपने- अपने ब्लॉक में जाकर कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर चुनावी कार्यक्रम के बारे में चर्चा करना शुरू कर दिया है. 

इसी क्रम में महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव और समलेटी पंचायत की सरपंच रचना समलेटी झुंझुनूं के चिड़ावा पहुंची है. जहां पर उन्होंने विधायक जेपी चंदेलिया की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली और उन्हें चुनावी कार्यक्रम के बारे में बताया. इस मौके पर रचना समलेटी ने बताया कि हम हर बूथ पर भी अध्यक्ष बनाएंगे. इसके अलावा ब्लॉक अध्यक्ष और पीसीसी सदस्यों का चुनाव होगा. इसके लिए हमें मिलकर पूरे कार्यक्रम में साथ देना होगा. 

उनके साथ आए पिलानी ब्लॉक के बीआरओ उत्तम यादव ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. विधायक जेपी चंदेलिया ने इस मौके पर कहा कि पिलानी विधानसभा में गहलोत सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों के चलते कांग्रेस से काफी नए लोग जुड़े है, उन्हें साथ लेकर हम संगठनात्मक चुनावों को पूरी ​ईमानदारी और निष्पक्षता के साथ संपन्न करवाएंगे.

Report: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें - गायत्री शक्ति पीठ ने मनाया वार्षिकोत्सव, कलश यात्रा में हुई फूलों की बारिश

Trending news