झुंझुनूं: महाराष्ट्र के केबिनेट मंत्री पाटिल का बड़ा बयान, राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की हालत खराब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333630

झुंझुनूं: महाराष्ट्र के केबिनेट मंत्री पाटिल का बड़ा बयान, राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की हालत खराब

झुंझुनूं से सालासर और खाटूश्याम के दर्शन के लिए आये महाराष्ट्र के केबिनेट मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटिल का बड़ा बयान महाराष्ट्र की राजनीति में आने वाले दिनों में और एक बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक की ओर इशारा किया है. 

महाराष्ट्र केबिनेट मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटिल

Jhunjhunu: सालासर और खाटूश्याम के दर्शन के लिए आये महाराष्ट्र के केबिनेट मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटिल का बड़ा बयान सामने आया है. झुंझुनूं हवाई पट्टी पहुंचे महाराष्ट्र के केबिनेट मंत्री पाटिल ने महाराष्ट्र की राजनीति में आने वाले दिनों में और एक बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक की ओर इशारा किया है. महाराष्ट्र के केबिनेट मंत्री पाटिल ने कहा है कि कांग्रेस के कई नेता और विधायक पार्टी के संपर्क में हैं, लेकिन किसे शामिल करना है और किसे नहीं, यह निर्णय पार्टी ही करेगी. इस बयान के बाद सियासी हलकों में चर्चा शुरू हो गई है कि पहले शिव सेना और अब महाराष्ट्र में कांग्रेस भी बिखरने वाली है.

दरअसल राधाकृष्ण विखे पाटिल शेखावाटी की धर्मिक यात्रा पर पत्नी के साथ पहुंचे है. झुंझुनूं हवाई पट्टी पर डॉ. डीएन तुलस्यान, महेश बेसवाल, अंकुर मोदी, मयंक टीबड़ा, विजय केडिया, श्रवण केजरीवाल आदि के नेतृत्व में मंत्री का जोरदार स्वागत किया गया. इस मौके पर मंत्री पाटिल ने कहा कि शेखावाटी पवित्र स्थान है और वे खुशनसीब है कि दूसरी बार उन्हें यहां माथा टेकने का अवसर मिला है. उन्होंने इस मौके पर कहा कि कांग्रेस कहीं दिखाई नहीं दे रही है, दिल्ली में ही कांग्रेस का अस्तित्व खत्म होता जा रहा है, तो महाराष्ट्र में भी पार्टी खत्म हो गई है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जनाधार नहीं मिल रहा है. नरेंद्र मोदी विश्व नेता के रूप में सामने आ रहे है, जबकि कांग्रेस का नामोनिशान तक नहीं बचा है. समय के साथ बदलना पड़ता है, लेकिन कांग्रेस ने समय के साथ ना तो बदलाव किया और ना ही नेतृत्व समय के साथ लोगों के साथ नहीं चली, कांग्रेस यह सब भूल गई, इसका परिणाम उनको भुगतना पड़ेगा. उन्होंने राहुल गांधी को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि उनके नेतृत्व के कारण ही कांग्रेस की यह हालत हुई है. इससे पहले एसडीएम शैलेश खैरवा व तहसीलदार महेंद्र मूंड ने भी मंत्री की अगवानी की और उनका में स्वागत किया. झुंझुनूं से मंत्री पाटिल सालासर रवाना हो गए, जहां से वे खाटूश्यामजी और फिर जयपुर से वापिस मुंबई लौटेंगे. इस मौके पर लॉयंस क्लब अध्यक्ष अमरनाथ जांगिड़, सचिव शिवकुमार जांगिड़, रीजन चेयरमैन नरेंद्र व्यास, श्याम आशीर्वाद सेवा संस्था के ट्रस्टी डॉ. डीएन तुलस्यान, श्रवण केजरीवाल एवं सीए पवन केडिया द्वारा माल्यार्पण के साथ दुपट्टा ओढ़ाकर राधा-कृष्ण का प्रतीक चिह्न भेंट कर स्वागत अभिनंदन किया गया.

Reporter - Sandeep Kedia

झुंझुनूं की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Watch Video : टीचर का ट्रांसफर, फूट-फूट कर रोए स्कूल के बच्चे, देखें वीडियो

 

Trending news