100 रुपए के लिए चले चाकू, हमलावरों की भीड़ ने की धुनाई
Advertisement

100 रुपए के लिए चले चाकू, हमलावरों की भीड़ ने की धुनाई

Jhunjhunu :  शराब के नशे में आए दो नेपालियों ने बुधराम से 100 रूपए मांगे.  बुधराम ने पैसे बाद में देने की बात कही तो उनमें से एक ने बुधराम पर चाकू से हमला कर दिया.

100 रुपए के लिए चले चाकू, हमलावरों की भीड़ ने की धुनाई

Jhunjhunu : राजस्थान के झुंझुनूं के चिड़ावा में बीती रात चाकूबाजी की घटना हो गई. चाकूबाजी की घटना के बाद हमला करने वाले युवक और उसके साथी की मोहल्ले के लोगों ने जमकर पिटाई कर डाली.  जिन्हें झुंझुनूं रैफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे के वार्ड नंबर पांच खटीकान मोहल्ले के रहने वाले बुधराम और सिलीगुड़ी निवासी राजू और छलिया नेपाली के बीच 100 रूपए का लेन देन था. मोहल्ले के लोगों का आरोप है कि दोनों नेपाली शराब के नशे में आए और बुधराम से 100 रूपए मांगे.  बुधराम ने पैसे बाद में देने की बात कही तो उनमें से एक ने बुधराम पर चाकू से हमला कर दिया.

हमले में बुधराम बच गया और चाकू उसके हाथ पर लग कर रह गया. यह वारदात जब पास पड़ोस के लोगों ने देखी तो उन्होंने दोनों आरोपियों की पकड़कर धुनाई कर दी. चाकूबाजी में घायल बुधराम को उसके परिजन और मोहल्ले के लोग अस्पताल ले गए, जबकि दोनों आरोपियों को पुलिस मौके से ले गई. जिन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हालत गंभीर होने पर दोनों नेपाली युवक राजू और छलिया को झुंझुनूं रैफर किया गया है. वहीं पुलिस भी रातभर इलाके में गश्त करती रही. बहरहाल, अभी दोनों पक्षों में से किसी ने रिपोर्ट नहीं दी है. तीनों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. आपको बता दें कि दोनों नेपाली इसी मोहल्ले में किराए पर कमरा लेकर रहते है.

झुंझुनूं की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

ये भी पढ़ें : Bharatpur : अवैध खनन के खिलाफ आत्मदाह करने वाले संत विजयदास का निधन, 80 फीसदी तक जल चुका था शरीर

Trending news