झुंझुनूं में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, तेज रफ्तार टैंपों ने मारी टक्कर
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan2005125

झुंझुनूं में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, तेज रफ्तार टैंपों ने मारी टक्कर

Jhunjhunun News: झुंझुनूं के सदर थानान्तर्गत दोरासर पंचायत की मालियों की ढाणी निवासी दो युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. एक तेज रफ्तार टैंपों ने दोनो युवकों के टक्कर मारी. 

 

फाइल फोटो

Jhunjhunun News: राजस्थान के झुंझुनूं के सदर थानान्तर्गत दोरासर पंचायत की मालियों की ढाणी निवासी दो युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर झुंझुनूं सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर समझाइश की कोशिश की गई. 

यह भी पढ़े: सूरजगढ़ में शराब ठेके के पास से मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका 

पूरी खबर
जानकारी के मुताबिक मालियों की ढाणी निवासी 26 वर्षीय विकास सैनी तथा 25 वर्षीय रणजीत सैनी को एक तेज रफ्तार लोडिंग टैंपों ने टक्कर मार दी. जिससे विकास सैनी और रणजीत सैनी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

बालाजी मंदिर में दर्शन करने गए थे
बताया जा रहा है कि मालियों की ढाणी निवासी 26 वर्षीय विकास सैनी तथा 25 वर्षीय रणजीत सैनी दोरासर में स्थित बालाजी मंदिर में दर्शन करने गया था. दर्शन करके वापस पैदल ही अपने घर लौट रहा था. उसी दरमियान झुंझुनूं की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार वाले लोडिंग टैंपों ने दोनों को टक्कर मार दी. 

यह भी पढ़े: राजस्थान में सर्दी के तेवर हुए तीखे, तापमान में आई गिरावट; कई शहरों का तापमान 10 डिग्री के नीचे

चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया
घायल विकास सैनी और रणजीत सैनी को पहले बड़ागांव के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. जहां पर रणजीत सैनी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं विकास सैनी की हालत गंभीर होने को कारण उसको झुंझुनूं रैफर कर दिया गया. झुंझुनूं अस्पताल पहुंचने पर विकास सैनी को भी चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. 

50-50 लाख रूपए का मुआवजें की मांग 
वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने स्टेट हाइवे पर जाम लगा दिया है. ग्रामीणों ने और मृतक के परिजनों ने 50-50 लाख रूपए का मुआवजें की मांग की है. इसके साथ ही घटना की जानकारी मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची सदर पुलिस ने समझाइश कर जाम को खुलवाया. लेकिन जाम के कारण करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा.

यह भी पढ़े: सूरजगढ़ में शराब ठेके के पास से मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका 

Trending news