Jhunjhunun News: सूरजगढ़ में शराब ठेके के पास से मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2005058

Jhunjhunun News: सूरजगढ़ में शराब ठेके के पास से मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Jhunjhunun News: झुंझुनूं के सिरसला गांव में शराब ठेके के पीछे से एक लावारिस शव मिलने ने पूरें इलाके में अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलने पर स्थानिय पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर, शव को बरामद कर सूरजगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

फाइल फोटो

Jhunjhunun News: राजस्थान के झुंझुनूं के सिरसला गांव में शराब ठेके के पीछे से एक लावारिस शव मिलने का मामला सामने आया है. शव मिलने पर पूरें इलाके में अफरा-तफरी मच गई. शव मिलने की सूचना मिलने पर स्थानिय पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर, शव को बरामद कर सूरजगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

यह भी पढ़े: राजस्थान में सर्दी के तेवर हुए तीखे, तापमान में आई गिरावट; कई शहरों का तापमान 10 डिग्री के नीचे

पूरी खबर
जानकारी के उनुसार झुंझुनूं के सूरजगढ़ थाना क्षेत्र के सिरसला गांव में आज सुबह गांव के ही एक व्यक्ति का शव शराब ठेके के पीछे लावारिस हालत में मिला. मृतक की पहचान सिरसला निवासी 45 वर्षीय रघुवीर मेघवाल के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि रघुवीर को शराब की लत थी. 
 शव को सूरजगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया
एसएचओ भजनाराम ने बताया कि शव मिलने की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को सूरजगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. जिसमें मेडिकल बोर्ड के द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस का कहना है कि मृतक रघुवीर शराब पीने का आदि था. संभवतया अधिक शराब पीने और सर्दी के कारण रघुवीर की मौत हुई है. 

यह भी पढ़े: अवैध बजरी खनन के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कई जेसीबी और ट्रेक्टर-ट्रॉली जब्त

मृतक रघुवीर मजदूरी करता था
वहीं भाजपा नेता सुरेंद्र भाटिया ने बताया कि मृतक रघुवीर मजदूरी करता था. कल रविवार के शाम को वह अपने घर से निकला था. जब रात को वापस घर नहीं लौटा कर नही आया तो परिजनों ने तलाश शुरु कर दी, लेकिन वह कहीं नही मिला. 

परिजनों ने रघुवीर की मौत पर संदिग्धता जताई
आज सुबह गांव के लोगों ने रघुवीर के भाई को फोन पर सूचना दी, कि रघुवीर का शव शराब ठेके के पीछे पड़ा हुआ है. सूचना मिलने पर परिजन तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे और फिर पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस  घटना स्थल पर पहुंची. लेकिन वहीं मृतक रघुवीर के परिजनों ने रघुवीर की मौत पर हत्या की संदिग्धता जताई है. इसी के साथ पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. शेष स्थिति पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ होगी.

यह भी पढ़े: राजस्थान में सर्दी के तेवर हुए तीखे, तापमान में आई गिरावट; कई शहरों का तापमान 10 डिग्री के नीचे

Trending news