हैवानियत: अपहरण करके पिलाई शराब, फिर 5 घंटों तक पेड़ से बांधकर लाठियों और बेल्ट से पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1375462

हैवानियत: अपहरण करके पिलाई शराब, फिर 5 घंटों तक पेड़ से बांधकर लाठियों और बेल्ट से पीटा

Crime in Udaipurwati: युवक का अपहरण कर पिलाई शराब और फिर पेड़ से बांधकर करीब पांच घंटे तक लाठियों, लोहे की पाइप और बेल्ट से जमकर पीटा.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Udaipurwati: राजस्थान के झुंझुनूं जिले के गुढ़ागौड़जी में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. झुंझुनूं के नवलगढ़ थाना इलाके के परसरामपुरा गांव से एक युवक का अपहरण कर उसे गुढ़ागौड़जी थाना इलाके के सिंगनौर गांव में पेड़ से बांधकर मारपीट की गई. गंभीर हालत में घायल युवक को इलाज के लिए गुढ़ागौड़जी से जयपुर रेफर किया गया है. 

जानकारी के मुताबिक परसरामपुरा निवासी युवक नरेंद्र जाट ने आरोप लगाया है कि उसके गांव, पड़ौसी गांव पुजारी की ढाणी और सिंगनौर के कुछ युवकों ने कल दोपहर को उसका अपहरण कर लिया. पहले तो सभी आरोपी उसे नवलगढ़ लेकर गए, जहां पर उसे जबरदस्ती शराब पिलाई और इसके बाद उसके साथ गाड़ी में ही मारपीट करते-करते उसे सिंगनौर गांव लेकर आए. 

यह भी पढ़ें - क्या एक चिट्ठी से होगा राजस्थान के मुख्यमंत्री का फैसला! गहलोत गुट से लेकर पायलट तक का नाम

यहां पर उसे एक पेड़ से बांधकर करीब पांच घंटे तक लाठियों, लोहे की पाइप और बेल्ट आदि से जमकर पीटा. गुढ़ागौड़जी पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर एएसआई कैलाशचंद्र और कांस्टेबल सुनिल कुमार पहुंचे, जिन्होंने युवक को आरोपियों से छुड़वाया. मौके से पुलिस ने सिंगनौर निवासी तीन युवकों को भी हिरासत में लिया है. फिलहाल युवक का जयपुर में इलाज जारी है, जिसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

महिला पुलिसकर्मी पर आरोप
नरेंद्र जाट और उसके साथ आए परिजनों ने बताया कि नरेंद्र की एक रिश्तेदार राजस्थान पुलिस में महिला पुलिसकर्मी है. जिसके इशारे पर आरोपियों ने यह वारदात की है. आरोप यह भी लगाया गया है कि उसके साथ की गई मारपीट का वीडियो भी आरोपियों ने मोबाइल में बनाया है. हालांकि पुलिस ने इन आरोपों की पुष्टि नहीं की है.बताया गया कि युवक को इतना पीटा है कि शरीर में जहां हाथ लगाओ वहां दर्द है. आरोपियों ने नरेंद्र जाट को इतना बेरहमी से पीटा कि उसका पूरा शरीर कहीं से लाल तो कहीं से काला पड़ गया. पूरे शरीर में इलाज के लिए चिकित्साकर्मी जहां पर भी हाथ लगा रहे थे, वहीं पर दर्द हो रहा था. हालत इतनी बुरी कर दी कि कोई देख भी नहीं पा रहा था.

Reporter: Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

दौसा के धनावड़ गांव में चोरों की धमाचौकड़ी, पांच घरों के ताले तोड़कर दो घरों में की चोरी, बच्चे के गर्दन पर लगा दी कुल्हाड़ी

क्या आज ही बजेगी अतहर आमिर और महरीन के निकाह की शहनाई, वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो

राजस्थानी लोक गीतों को मुख्यधारा में लाने की पहल, मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता गहलोत बनीं सिंगर

त्योहारी सीजन पर जयपुर मेट्रो की सौगात, संचालन का समय और फेरे बढ़ाए गए

Trending news