झुंझुनूं: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या का खुलासा, SP ने लाल कोठी पर मारी रेड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1346180

झुंझुनूं: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या का खुलासा, SP ने लाल कोठी पर मारी रेड

राकेश झाझड़िया की हत्या के बाद धरने पर बैठे उनके समर्थकों को आश्वासन देने के आठ घंटे बाद ही एसपी मृदुल कच्छावा ने बड़ा कदम उठाते हुए शहर में बदमाशों के अड्डे के रूप में पहचाने जाने वाले लाल कोठी पर रेड डाली. 

झुंझुनूं: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या का खुलासा, SP ने लाल कोठी पर मारी रेड

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या के मामले में एसपी मृदुल कच्छावा ने बदमाशों की कमर तोड़ने वाला बड़ा कदम उठाया है. राकेश झाझड़िया की हत्या के बाद धरने पर बैठे उनके समर्थकों को आश्वासन देने के आठ घंटे बाद ही एसपी मृदुल कच्छावा ने बड़ा कदम उठाते हुए शहर में बदमाशों के अड्डे के रूप में पहचाने जाने वाले लाल कोठी पर रेड डाली. 

एसपी ने केवल रेड ही नहीं डाली, बल्कि लाल कोठी को कानूनी नियमों के मुताबिक, अपने अंडर में ले लिया है, जिसमें अब पुलिस चौकी खोली जाएगी. जानकारी के मुताबिक, रात को करीब नौ बजे एएसपी डॉ. तेजपाल सिंह और शहर कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा के नेतृत्व में भारी पुलिस जाब्ता अचानक राणी सती मंदिर के समीप स्थित लाल कोठी पहुंचा, जहां पर चारों ओर से लाल कोठी को घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया गया. 

पुलिस का जाब्ता जब वहां पहुंचा तो वहां पर भी कोई भी व्यक्ति नहीं मिला, लेकिन भारी मात्रा में लाठियां, सरिए और लोहे की पाइप जरूर मिली हैं. पुलिस ने लाल कोठी से करीब दो ट्रकों में भरकर सामान जब्त कर कोठी को पूरी तरह खाली कर दिया है. वहीं, कोठी के मालिकाना हक को लेकर विवाद को देखते हुए उसे अपने अंडर में ले लिया है. पुलिस अब इस कोठी में पुलिस चौकी स्थापित करने की प्लानिंग बना रही है. 

रेड के दरमियान एसपी मृदुल कच्छावा भी पहुंचे. उन्होंने पूरी कोठी का जायजा लिया, यहां तक की कोठी में बने बेसमेंट का भी निरीक्षण किया, जहां सिर्फ पुराना कबाड़ ही मिला. फिलहाल इस रेड को लेकर पुलिस भी कुछ नहीं कह रही है, लेकिन सूत्रों की मानें तो पुलिस इस कोठी को मालिकाना हक के विवाद को लेकर राजस्व न्यायालय से कुर्क करवाने के बाद अपने कब्जे में लेगी और यहां पर पुलिस चौकी स्थापित करेगी. इस कार्रवाई के बाद पुलिस बदमाशों के अड्डे को पूरी तरह से खत्म करने के मूड में है. 

साथ ही, एसपी ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए है कि शहर में अन्य जगहों पर अवैध तरीके से कब्जे करके बैठे बदमाशों के अड्डों की पहचान कर उन पर भी इसी तरह की कार्रवाई की जाए ताकि अपराधों में कमी लाई जा सकें. 

Reporter- Sandeep Kedia 

झुंझुनूं की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

कलयुगी मां: दो महीने की बेटी का घोंटा गला, वीडियो कर सकता है विचलित

Jhunjhunu : SFI के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की निर्मम हत्या, NSUI पर आरोप

 

 

Trending news