राजेंद्र सिंह गुढ़ा का बयान का बयान, उदयपुरवाटी को जिला बनाने की करेंगे पूरी कोशिश
Advertisement

राजेंद्र सिंह गुढ़ा का बयान का बयान, उदयपुरवाटी को जिला बनाने की करेंगे पूरी कोशिश

राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा कि वे लगातार प्रयास कर रहे है कि यदि नया जिला कोई बनाया जाता है तो वो उदयपुरवाटी बने क्योंकि नीमकाथाना, खेतड़ी और खंडेला के लिए उदयपुरवाटी जिला बनने पर काफी सुविधाएं उपलब्ध होगी. वहीं सभी का सेंटर प्वाइंट भी एक तरह से उदयपुरवाटी ही है. 

राजेंद्र सिंह गुढ़ा का बयान का बयान, उदयपुरवाटी को जिला बनाने की करेंगे पूरी कोशिश

Udaipurwati: सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा अपने विधानसभा क्षेत्र झुंझुनूं के उदयपुरवाटी के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने गिरावड़ी गांव स्थित अपने फॉर्म हाउस पर जनसुनवाई की और मौके पर आई समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए. 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा कि वे लगातार प्रयास कर रहे है कि यदि नया जिला कोई बनाया जाता है तो वो उदयपुरवाटी बने क्योंकि नीमकाथाना, खेतड़ी और खंडेला के लिए उदयपुरवाटी जिला बनने पर काफी सुविधाएं उपलब्ध होगी. वहीं सभी का सेंटर प्वाइंट भी एक तरह से उदयपुरवाटी ही है. 

य़ह भी पढ़ें- शुक्र देव ने किया तुला में प्रवेश, इन राशियों के शुरू हुए अच्छे दिन, खूब होगा मुनाफा

यदि उदयपुरवाटी विधानसभा को नीमकाथाना जिला बनाकर उसमें शामिल किया जाता है तो आधे से ज्यादा क्षेत्र के लोग परेशान हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि आने वाले बजट में इसकी घोषणा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कर सकते है. ऐसे में वे लगातार इस दिशा में प्रयास भी कर रहे है. वहीं बजट के समय वे पूरी एक्सरसाइज करके उदयपुरवाटी को जिला बनवाएंगे. 

उन्होंने कहा कि जिला बनाने में मापदंड भी महत्वपूर्ण है तो वहीं पॉलिटिकल अप्रोच भी उतनी ही महत्वपूर्ण है. इसलिए वे दोनों दिशा में काम करते हुए उदयपुरवाटी को जिला बनाने की कोशिश कर रहे है. उन्होंने इस मौके पर कहा कि आने वाले बजट में पूर्व की तरह उदयपुरवाटी को नई सौगातें मिलेगी.

Reporter- Sandeep Kedia

 

Trending news