Jhunjhunu News: झुंझुनूं से नवलगढ़ जा रहे युवक से लाखों की लूट, जिलेभर में हुई नाकेबंदी
Advertisement

Jhunjhunu News: झुंझुनूं से नवलगढ़ जा रहे युवक से लाखों की लूट, जिलेभर में हुई नाकेबंदी

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के नवलगढ़ में बदामाशों के हौसले बुलंद हैं, आपको बता दें कि अभी हालही में केरु गांव के पास बदमाशों ने बाइक सवार को टक्कर मार के करीब 5 लाख रुपए से अधिक की लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Jhunjhunu News: झुंझुनूं ले नवलगढ़ से बड़ी खबर हैं, नवलगढ़ के केरु गांव के पास गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने बाइक को टक्कर मार 5 लाख 18 हजार की लूट की वारदात को अंजाम दिया है, बदमाशों ने बाइक सवार युवक से रुपयों से भरा बैग छीनने के दौरान लाठियों ने ताबड़तोड़ हमला किया.सूचना के बाद मौके पर पहुंची नवलगढ़ पुलिस ने घायल युवक को नवलगढ़ अस्पताल में भर्ती करवाया है.

 जिलेभर में नाकाबंदी 

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी श्याम सिंह ने जिलेभर में नाकाबंदी करवाई है.जानकारी के अनुसार नवलगढ़ का कुर्बान अपने झुंझुनूं के रिश्तेदार के यहां से शादी के लिए 5 लाख 18 हजार की नकदी लेकर बाइक से अपने साथी ले साथ नवलगढ़ के लिए रवाना हुआ. जैसे ही नवलगढ़ के केरु गांव के पास पहुंचे तो पीछे से आई ग्रे कलर की गाड़ी ने बाइक को टक्कर मारी.

ताबड़तोड़ हमला किया

इसके बाद गाड़ी से उतरे बदमाशों ने लाठियों से कुर्बान पर ताबड़तोड़ हमला किया और नकदी से भरा बैग छीन मौके से फरार हो गए. सूचना के बाद नवलगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची. घायल कुर्बान को नवलगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं.मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी नरेंद्र मीणा नवलगढ़ पहुंचे और पीड़ित से घटना को लेकर जानकारी ली. एसपी श्याम सिंह ने जिलेभर में नाकाबंदी करवाई हैं.

ये भी पढ़ें- 50 साल के बाद मंगल, शुक्र और बुध साथ, इन राशियों की तरक्की करेगी आश्चर्यचकित

 

Trending news