Jhunjhunu news: एक साल में 100 नई गौशालाएं खोलने का संकल्प, गौसेवा के क्षेत्र में सहयोग करने पर हुआ सम्मान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1783476

Jhunjhunu news: एक साल में 100 नई गौशालाएं खोलने का संकल्प, गौसेवा के क्षेत्र में सहयोग करने पर हुआ सम्मान

Jhunjhunu news: झुंझुनूं जिले में गौ सेवा समिति के तत्वावधान में जिले की सभी गौशाला संचालकों का अधिवेशन हुआ. पथमेड़ा धाम से आए सुभाष महाराज के साथ अन्य संतों के सानिध्य में हुए इस अधिवेशन में राजस्थान हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता संजय महला का सम्मान किया गया.

 

Jhunjhunu news: एक साल में 100 नई गौशालाएं खोलने का संकल्प, गौसेवा के क्षेत्र में सहयोग करने पर हुआ सम्मान

Jhunjhunu news: राजस्तान के झुंझुनूं जिले में गौ सेवा समिति के तत्वावधान में जिले की सभी गौशाला संचालकों का अधिवेशन हुआ. पथमेड़ा धाम से आए सुभाष महाराज के साथ अन्य संतों के सानिध्य में हुए इस अधिवेशन में राजस्थान हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता संजय महला का सम्मान किया गया. वे बतौर अतिथि अधिवेशन में शामिल हुए. गौ सेवा और गौ सेवकों के साथ-साथ गौशालाओं के सामने आने वाली समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा तत्पर रहने पर संजय महला और उनकी पत्नी अधिवक्ता सुनिता महला का सम्मान किया गया. 

इस मौके पर समिति के अध्यक्ष ताराचंद गुप्ता, सचिव सुभाष क्यामसरिया तथा कार्यकारी अध्यक्ष निरंजन जानूं समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. इस मौके पर राजस्थान हाईकोर्ट के वरिष्ठ और जाने-माने अधिवक्ता एडवोकेट संजय महला ने जिले में गौ सेवकों द्वारा किए जा रहे प्रयासों की मुक्त कंठ से प्रशंसा की. उन्होंने पथमेड़ा की गौशाला के बारे में बताते हुए कहा कि वे सभी को आश्वस्त करते हैं कि गौ सेवा के लिए उन्हें जब भी याद किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- देखिए IAS रिया डाबी के बर्थडे की फोटोज, IPS पति संग दे रही खूबसूरत पोज

वे तन, मन और धन के साथ हमेशा तैयार रहेंगे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज के अधिवेशन के बाद उन्हें विश्वास है कि ना केवल प्रदेश में, बल्कि देश में झुंझुनू के गौसेवक गौ सेवा के मामले में प्रेरणा के रूप में प्रसिद्ध होंगे. अधिवेशन में गौशालाओं को सरकारी अनुदान, नई गौशालाओं का निर्माण, गौशालाओं को जमीन आवंटन सहित अन्य समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की गई. इसी के साथ गौ सेवा समिति संगठन विस्तार पर भी विचार-विमर्श हुआ. 

मंच पर भामाशाह समिति के संरक्षक बजरंगलाल अग्रवाल सोलानेवाला, आरएसएस के विभाग प्रचारक झब्बरसिंह, वीरपाल सिंह शेखावत आदि मौजूद थे. इस मौके पर सभी ने एक साल में झुंझुनू जिले में 100 नई गौशालाओं को खोलने का संकल्प लिया. ताकि झुंझुनू जिले में कोई भी गाय और नंदी, बेसहारा ना रहे.

Trending news