झुंझुनूं: मानव सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है राजेंद्र राठौड़ का जन्मदिन, रक्तदान शिविर का आयोजन
Advertisement

झुंझुनूं: मानव सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है राजेंद्र राठौड़ का जन्मदिन, रक्तदान शिविर का आयोजन

झुंझुनूं न्यूज: मानव सेवा सप्ताह के रूप में राजेंद्र राठौड़ का जन्मदिन मनाया जा रहा है. इसके तहत रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया.1240 युवाओं ने रिकॉर्ड तोड़ रक्तदान किया.

 

 

झुंझुनूं: मानव सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है राजेंद्र राठौड़ का जन्मदिन, रक्तदान शिविर का आयोजन

Jhunjhunu: नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के जन्मदिन को पूरे प्रदेश में मानव सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है. इसी के तहत झुंझुनूं में अब तक दो दर्जन से अधिक जगहों पर रक्तदान शिविर का आयोजन कर हजारों यूनिट रक्त संग्रहित किया जा चुका है. सप्ताह के तहत मलसीसर सीएचसी में भी पूर्व प्रधान गिरधारी खीचड़ की अगुवाई में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें रिकॉर्ड 1240 युवाओं ने रक्तदान कर ना केवल मानव सेवा का धर्म निभाया. बल्कि राठौड़ की दीर्घायु की कामना की.

इस मौके पर रक्तवीरों का हौंसला बढ़ाने के लिए नेता प्रतिपक्ष राठौड़ की पत्नी चांद कंवर पहुंची. जिन्होंने इस मौके पर कहा कि राठौड़ के जन्मदिन पर लग रहे रक्तदान शिविर मानव सेवा का एक पुनित कार्य है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पूरे देशवासियों से मानव सेवा का आह्वान किया है. उसी संदेश को गांव ढाणियों तक पहुंचाने और हर व्यक्ति में मानव सेवा की भावना को पैदा करने के लिए ये शिविर लग रहे है. इन शिविरों से हजारों यूनिट रक्त इकट्ठा हो रहा है. जो हजारों लोगों की जान बचाने में काम आएगा.

इस मौके पर विजेन्द्र खींचड़, पूनम खींचड़, कैलाश देवी, दशमी गिरी महाराज एवं अनिल स्योराण ने रक्तदान शिविर में पहुंचकर रक्तदान करने वालों का हौसला और उनको प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया गया. बाबुलाल भूरिया, मंगलचन्द खींचड़, प्रताप जोया, आसिफ खान, बिल्लू, कृष्ण कुमार जानू, आदि मौजूद रहे. आपको बता दें कि इसके अलावा चांद कंवर ने पिलानी, चिड़ावा समेत अन्य जगहों पर आयोजित हुए शिविरों में भी पहुंचकर रक्तवीरों का हौंसला बढाया और राठौड़ की तरफ से सभी का आभार जताया.रक्तवीरों का हौंसला बढ़ाने के लिए नेता प्रतिपक्ष राठौड़ की पत्नी चांद कंवर पहुंची. 

 

यह भी पढ़ेंः मालपुरा में एक विधवा का आरोप, बोली- ससुरालवाले उठा ले गए मेरा बच्चा

यह भी पढ़ेंः जयपुर में चाची ने रात में करवाया भतीजी का गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

Trending news