झुंझुनूं: सरदारशहर उपचुनाव को लेकर बंद कमरे में नेताओं की बैठक, जानें कौन होगा बीजेपी का उम्मीदवार
Advertisement

झुंझुनूं: सरदारशहर उपचुनाव को लेकर बंद कमरे में नेताओं की बैठक, जानें कौन होगा बीजेपी का उम्मीदवार

Jhunjhunu News: सरदारशहर उपचुनाव को लेकर बीजेपी अपने उम्मीदवार का नाम अभी तक फाइनल नहीं कर पाई है. इसी को लेकर चुड़ैला में बंद कमरे में नेताओं की बैठक हुई. 

झुंझुनूं: सरदारशहर उपचुनाव को लेकर बंद कमरे में नेताओं की बैठक, जानें कौन होगा बीजेपी का उम्मीदवार

Jhunjhunu News, झुंझुनूं: सरदारशहर उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के लिए अब चार ही दिन शेष हैं. बीजेपी अपने उम्मीदवार का नाम अभी तक फाइनल नहीं कर पाई है. चुनाव मैदान में बीजेपी के उम्मीदवार के नाम को लेकर झुंझुनूं में बीजेपी के नेताओं के बीच चर्चा हुई. 

चुड़ैला में बंद कमरे में हुई चर्चा में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल, भाजपा की प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, प्रदेश महामंत्री संगठन चंद्रशेखर, चूरू सांसद राहुल कस्वां, पूर्व सांसद रामसिंह कस्वां समेत अन्य प्रमुख नेता शामिल हुए.  

करीब दो घंटे तक विभिन्न दौर की चली वार्ताओं में सबसे पहले केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल, प्रदेश अध्यक्ष पूनियां, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, चूरू सांसद राहुल कस्वां, रामसिंह कस्वां और टिकट के दावेदार पूर्व विधायक अशोक पींचा के बीच वार्ता हुई. 

इसके बाद चूरू सांसद राहुल कस्वां, उनके पिता रामसिंह कस्वां और अशोक पींचा बातचीत कर कमरे से बाहर गए. इसी दरमियान झुंझुनूं से अपने आगामी कार्यक्रमों के लिए रवाना हो गए उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने वापिस बुलाया. राजेंद्र राठौड़ के साथ भी करीब एक घंटे तक चर्चा हुई.  

इसके बाद राजेंद्र राठौड़ को चर्चा में हिस्सा लेने के बाद लौट गए. राजेंद्र राठौड़ ने इस मौके पर कहा कि कई दौर की वार्ताएं टिकट के लिए हो गई है, जिनको नामों की घोषणा करनी है, वो करेंगे. वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा कि कार्यकर्ताओं की राय, स्थानीय समीकरण और सर्वे के आधार पर भाजपा अंतिम नाम पर मुहर लगाने की स्थिति में आ गई है. 

प्रदेश प्रभारी व बीजेपी के आला नेताओं से बातचीत कर जल्द ही आज या कल में नाम की घोषणा की जाएगी. उन्होंने कहा कि यह तय है कि इस उपचुनाव को भाजपा मजबूती के साथ लड़ेगी और सभी एकमुखी होकर भाजपा को जिताने के लिए काम करेंगे.  

यह भी पढ़ेंः सतीश पूनिया का सीएम गहलोत सरकार पर हमला, बोले- सरकार वीक इसलिए पेपर लीक

बता दें कि सरदारशहर उपचुनाव में नामांकन की अंतिम तारीख 17 नवंबर है. ऐसे में बीजेपी को अब जल्द अपना कंडीडेट फाइनल करना होगा. भाजपा में पूर्व विधायक अशोक पिंचा, विधि प्रकोष्ठ के पूर्व सह-संयोजक शिवचंद साहू, पूर्व प्रधान सत्यनारायण सारण, पूर्व प्रधान सत्यनारायण सारण, सत्यनारायण झांझड़िया, गिरधारीलाल पारीक, प्रधान प्रतिनिधि मधुसूदन राजपुरोहित बीजेपी से टिकट के प्रमुख दावेदार हैं. 

Reporter- Sandeep Kedia 

Trending news