Jhunjhunu News: खेतड़ी में घोड़ी पर बैठाकर थानाधिकारी को दी विदाई,माला व साफा पहनाकर किया सम्मान
Advertisement

Jhunjhunu News: खेतड़ी में घोड़ी पर बैठाकर थानाधिकारी को दी विदाई,माला व साफा पहनाकर किया सम्मान

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के खेतड़ी नगर थाना अधिकारी गोपाल सिंह थालौर को ग्रामीणों ने यादगार विदाई दी है, ट्रांसपर होने पर ग्रामीणों द्वारा विदाई समारोह का खास आयोजन किया गया था. 

 

Jhunjhunu News: खेतड़ी में घोड़ी पर बैठाकर थानाधिकारी को दी विदाई,माला व साफा पहनाकर किया सम्मान

Jhunjhunu News: यूं तो आपने बहुत से अधिकारियों के बारे में सुना होगा जो आते हैं और अपना कार्यकाल पूरा करके चले जाते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अधिकारी के बारे में बताने जा रहे है, जिनका आम लोगों से ऐसा रिश्ता बन गया कि उनके जाने पर लोग उदास हो गए. लोगों ने उनकी भव्य विदाई का आयोजन किया. 

झुंझुनूं के खेतड़ी नगर थाना अधिकारी गोपाल सिंह थालौर का ट्रांसपर होने पर ग्रामीणों द्वारा विदाई समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में थानाधिकारी गोपाल सिंह थालौर का माला व साफा पहनाकर सम्मान किया गया. थानाधिकारी ने कहा पुलिस का काम अपराधियों की रोकथाम होता है. 

बता दें कि खेतड़ी नगर थाना अधिकारी गोपाल सिंह थालौर ने अपने क्षेत्र में कानून व्यवस्था को लेकर लोगों में एक भरोसा पैदा किया था. साथ आज उसी भरोसे का ही परिणाम है, जो सम्मान के रूप में ग्रामीण उन्हें दे रहे हैं. हालांकि राज्यकिय  सेवा के दौरान तबादले होना एक प्रशासनिक प्रक्रिया है. लेकिन ऐसी यादगार विदाई हमेशा याद की जाएगी. 

घोड़ी पर बैठाकर डीजे के साथ विदाई दी गई

 खेतड़ी नगर की शांति व्यवस्था व अपराधों में कमी लाने के लिए भरपूर कोशिश की गई.आने वाला पुलिस अधिकारी भी कानून व्यवस्था बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.कार्यक्रम के बाद थानाधिकारी को घोड़ी पर बैठाकर डीजे के साथ विदाई दी गई. जिसमें पुलिस कर्मचारी व ग्रामीण नाचते हुए विदाई दी. इस मौके पर पुलिस स्टाफ व ग्रामीण मौजूद रहे.

एसडीएम दिलीपसिंह राठौड़ की अनोखी विदाई

शुक्रवार शाम को उपखंड अधिकारी कार्यालय के कार्मिकों तथा उपखंड प्रशासन के अधिकारियों सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोगों ने एसडीएम दिलीपसिंह राठौड़ की अनोखी विदाई की.गुरुवार रात्रि में राजस्थान सरकार की ओर से जारी RAS की तबादला सूची में श्रीमाधोपुर एसडीएम दिलीपसिंह राठौड़ का भी नाम शामिल था. उनका तबादला मलसीसर झुंझुनूं कर दिया गया. 

 

ये भी पढ़ें- Jodhpur News: चार राज्यों की न्यायिक कॉन्फ्रेंस शुरू, न्यायिक विकास और न्यायिक सशक्तिकरण को लेकर चर्चा

 

ये भी देखे

Trending news