Khetri: क्रेन ने छीन ली नौ बच्चों के पिता की जान, पिकअप चलाकर भरता था परिवार का पेट
Advertisement

Khetri: क्रेन ने छीन ली नौ बच्चों के पिता की जान, पिकअप चलाकर भरता था परिवार का पेट

Jhunjhunu news : झुंझुनूं में  शुक्रवार को एक सड़क हादसे में नौ बहन - भाइयों के सिर से पिता का साया छिन गया. सड़क किनारे चल रहे एक व्यक्ति को पीछे से आ रही क्रेन ने कुचल दिया.

 Khetri: क्रेन ने छीन ली नौ बच्चों के पिता की जान, पिकअप चलाकर भरता था परिवार का पेट

Jhunjhunu news : झुंझुनूं में  शुक्रवार को एक सड़क हादसे में नौ बहन - भाइयों के सिर से पिता का साया छिन गया. घटना खेतड़ी थाना इलाके के बबाई की है. जहां पर सड़क किनारे चल रहे एक व्यक्ति को पीछे से आ रही क्रेन ने कुचल दिया. घायल व्यक्ति की हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर किया गया. इस दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई.

कैसे हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार बबाई पंचायत की ढाणी ढाबाला के रहने वाले 60 वर्षीय मनोहरलाल सैनी की करीब शाम सात बजे नीमकाथाना से बस में सवार होकर अपने गांव आ रहा था. गांव के स्टैंड के पास बस पहुंची तो वह बस से उतर कर पैदल सड़क किनारे अपने घर जा रहा था. इस दौरान पीछे से आ रही एक क्रेन के चालक की लापरवाही से क्रेन चलाना मनोहरलाल को भारी पड़ गया. 

क्रेन चालक ने पीछे से उसे जोरदार टक्कर मारी, जिससे वह सड़क पर गिर पड़ा और गंभीर रूप से घायल हो गया.वहीं आनन फानन में घायल मनोहरलाल सैनी को बबाई के राजकीय अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया गया. मनोहरलाल को गंभीर हालत में जयपुर ले जाया जा रहा था, इस दौरान श्रीमाधोपुर के पास रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

रास्ते में मौत होने पर मनोहरलाल  के परिजन उसे वापस खेतड़ी ले आए. जहां खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल की मोर्चरी में शव को रखवाया गया तथा परिजनों की मौजूदगी में मनोहरलाल के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. 

बता दें कि मनोहरलाल की परिवारिक हालत काफी दयनीय है. वह नीमकाथाना में पिकअप चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था. वह रोजाना सुबह नीमकाथाना मजदूरी करने के लिए जाता था. मनोहरलाल के आठ बेटियां हैं, जो शादीशुदा है. वहीं एक बीस साल का लड़का कृष्ण कुमार है, जो अभी कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है. 

घटना की सूचना पर बबाई चौकी पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी जुटाई। सीआई विनोद सांखला ने बताया कि परिजनों की मौजूदगी में शव का खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाया गया। रिपोर्ट के अनुसार क्रेन चालक के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।
Reporter: sandeep kedia

खबरें और भी हैं...

हनुमान बेनीवाल के गढ़ से सचिन पायलट की हुंकार, किसान कौम को साधने की ये तैयारी

राजस्थान की 10 सबसे बड़ी कृषि उपज मंडी गोता लगा रहे जिंसों के भाव, जाने ताजा हाल

Trending news