झुंझुनूं: बीच बाजार में देवर ने भाभी की गर्दन पर हथियार से किया वार, उतारा मौत के घाट
Advertisement

झुंझुनूं: बीच बाजार में देवर ने भाभी की गर्दन पर हथियार से किया वार, उतारा मौत के घाट

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में एक देवर ने अपनी भाभी की गर्दन पर बीच बाजार में हमला कर हत्या कर दी. वहीं, पुलिस ने देवर को देर रात गिरफ्तार किया. 

झुंझुनूं: बीच बाजार में देवर ने भाभी की गर्दन पर हथियार से किया वार, उतारा मौत के घाट

Udaipurwati, Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में कल शाम को पुलिस थाने के सामने ही अपनी भाभी की हत्या करने वाले देवर को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मामले का खुलासा करते हुए उदयपुरवाटी सीआई बृजेंद्र सिंह ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में हत्या के कारणों का स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है. 

आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है, जिसे न्यायालय में पेश कर रिमांड लिया जाएगा और हत्या के स्पष्ट कारणों का पता लगाया जाएगा. वहीं, मृतक अंजू देवी के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, जिसके बाद शव परिजनों को सौंपा दिया जाएगा.  

आपको बता दें कि कल देर शाम को पुलिस थाने के सामने उदयपुरवाटी कस्बे के केशवरायजी मोहल्ले के रहने वाले अविवाहित राधेश्याम दर्जी ने अपनी ही भाभी अंजू देवी पर धारदार हथियार से हमला कर बीच बाजार में हत्या कर दी थी. उस वक्त आरोपी का भाई रमाकांत उर्फ रामस्वरूप और उसकी भाभी अंजू घर से दुजोद जाने के लिए निकले थे. 

दुजोद में अंजू का पीहर है, जहां पर सुंदरकांड पाठ का आयोजन था. मृतका अंजू और उसके पति रमाकांत उर्फ रामस्वरूप जयपुर में रहते थे, जिन्हें आरोपी राधेश्याम ने ही दो-तीन दिन पहले मां बीमार होने की बात कहकर उदयपुरवाटी बुलाया था, लेकिन मां बीमार नहीं थी.

पुलिस की पूछताछ में यह भी सामने आया कि राधेश्याम ने योजना बनाकर ही झूठ बोलकर अपने भाई-भाभी को उदयपुरवाटी बुलाया और फिर मौका पाकर बीच बाजार में भाभी की हत्या कर दी. पुलिस थाने के सामने हुई वारदात के कारण आरोपी को मौके से ही पुलिस ने दबोच लिया, जिसे पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया है. 

यह भी पढ़ेंः डूंगरपुर: इस काम के लिए बाराती बन गई पुलिस, तीन साल से चल रही थी तलाश

यह भी पढ़ेंः 3 पाकिस्तानी जासूसों को मिली सजा, राजस्थान के बॉर्डर से करते थे भारत की सीक्रेट बातें लीक

Trending news