मंडावा के चुड़ैला में BJP की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, 5 चरणों में होगी इन बातों पर चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438745

मंडावा के चुड़ैला में BJP की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, 5 चरणों में होगी इन बातों पर चर्चा

राजस्थान के झुंझुनूं के चुड़ैला में भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर महामंथन जारी है. प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक के बाद देर शाम को जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारियों की बैठक हुई.

मंडावा के चुड़ैला में BJP की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, 5 चरणों में होगी इन बातों पर चर्चा

Mandava, Jhunjhunu News: झुंझुनूं के चुड़ैला में भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर महामंथन जारी है. 

प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक के बाद देर शाम को जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारियों की बैठक हुई. करीब 3 घंटे देर रात तक चली इस बैठक में प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने जिला प्रभारियों और जिला अध्यक्षों से वन टू वन संवाद करते हुए बूथ समितियों की जानकारी ली. साथ ही जो बूथ लेवल पर समितियों का विस्तार किया जाना था, उसको लेकर भी मंत्रणा की गई. 

यह भी पढे़ं- Rajsamand News: डॉ. सीपी जोशी ने दी नाथद्वारा की जनता को सौगात, विकास के लिए स्वीकृत करवाए 31,77000

भारतीय जनता पार्टी मिशन 2023 को लेकर 52 हजार बूथों तक बूथ समितियों का विस्तार करने को लेकर पूरी तरीके से फोकस किए हुए हैं. जिला प्रभारी और जिला अध्यक्षों को इसको लेकर टास्क दिया गया था. पार्टी का उद्देश्य है कि बूथ समितियों के माध्यम से बूथ लेवल की गतिविधियों और बूथ पर मजबूती हो. 

इसके बाद राजस्थानी संस्कृति से ओत—प्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम भी देर तक चले, जिनका आनंद भाजपा नेताओं ने लिया और दिनभर की बैठकों की थकान उतारी. रविवार को आयोजित होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में पांच चरणों में बैठक का आयोजन होगा. पहले चरण में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी. इसके बाद झुंझुनूं के 42 मंडलों में प्रवास कर लौटे सांसद और विधायक मंडलों का फीडबैक प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह के सामने रखेंगे.

भाजपा की बैठक की खास बातें—
— पहली बार झुंझुनूं में हो रही है प्रदेश कार्यसमिति की बैठक
— पहली बार विस्तृत बैठक का किया जा रहा है आयोजन
— 467 के करीब भाजपा नेता व पदाधिकारी ले रहे हैं हिस्सा
— रविवार को दिनभर पांच चरणों में चलेगी बैठक
— केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह, अर्जुन मेघवाल, कैलाश चौधरी है मौजूद
— शेखावाटी को फतह करने के लिए मील का पत्थर साबित होगी यह बैठक
— शेखावाटी के 21 विधानसभा में फिलहाल भाजपा के पास सिर्फ 3 सीटें
— झुंझुनूं जिले में सूरजगढ़ से एकमात्र बीजेपी विधायक हैं सुभाष पूनियां

Reporter- Sandeep Kedia

 

यह भी पढ़ें- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

एक नजर इस खबर पर

राजस्थान में गाड़ियों के बाद पैदल पॉलिटिक्स! गजेंद्र शेखावत बोले- कांग्रेस नेताओं को पैदल भेजेगी जनता

Mandawa, Jhunjhunu News: राजस्थान की पॉलिटिक्स में जिस तरह से बयानबाजी हो रही है, उस लिहाज से अब गाड़ियों से उतरकर नेता पैदल हो लिए हैं. जी, हां केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि मुझे यह तो पता नहीं है कि कांग्रेस के विधायक फॉरच्यूनर में जाएंगे, इनोवा में जाएंगे, स्कूटी पर जाएंगे या फिर लूना में जाएंगे लेकिन उन्हें इतना जरूर पता है कि राजस्थान की जनता चुनावों का इंतजार कर रही है. इन कांग्रेस नेताओं को राजस्थान की जनता पैदल भेजेगी. 

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बीती रात को झुंझुनूं के मंडावा पहुंचे. गढ़ परिसर में ठाकुर रणधीर विक्रम सिंह, अंगद देव सिंह, अनिरुद्ध सिंह ने गजेंद्र सिंह का स्वागत किया. इस मौके पर गजेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार पिटी हुई फिल्म है और इनके डॉयलॉग में किसी को कोई रूचि नहीं है. कांग्रेस के नेताओं की टिप्पणियों को कोई गंभीरता से नहीं लेता है. राजस्थान में जिस तरह से अराजकता की स्थिति है और कांग्रेस पार्टी में जिस तरह की अनुशासनहीनता की स्थिति है. वो सभी को दिख रही है. 

Trending news