झुंझुनूं: 66वीं राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का समापन, एसपी मृदुल कच्छावा ने विजेताओं को किया पुरुस्कृत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1455981

झुंझुनूं: 66वीं राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का समापन, एसपी मृदुल कच्छावा ने विजेताओं को किया पुरुस्कृत

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं में 66वीं राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हो गया है. 66वीं राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में 17 और 19 वर्ष आयु छात्र-छात्रा वर्ग में 33 जिलों की 432 टीमों के करीब 2100 खिलाड़ियों ने भाग लिया था.

झुंझुनूं: 66वीं राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का समापन, एसपी मृदुल कच्छावा ने विजेताओं को किया पुरुस्कृत

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं के समसपुर रोड स्थित विज्डम सिटी में चल रही 66वीं राज्य स्तरीय विद्यालयी खेलकूद प्रतियोगिता का समापन समारोह एसपी मृदुल कच्छावा के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ. एसपी मृदुल कच्छावा ने कहा कि यह जिले के लिए गौरवशाली पल रहा है. 

इस तरह के आयोजन से जिले के साथ-साथ प्रदेश के खिलाड़ियों को खेल भावना को मोटिवेशन मिलेगा. 66वीं राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में 17 और 19 वर्ष आयु छात्र-छात्रा वर्ग में 33 जिलों की 432 टीमों के करीब 2100 खिलाड़ियों ने भाग लिया है. टेबल टेनिस के 17 वर्ष आयु छात्र वर्ग के मुकाबले में कोटा केलक्ष्य तोषनीवाल प्रथम, जयपुर के अभीर लीला दूसरे और सौरभ तीसरे स्थान पर रहें है. 

यह भी पढ़ें - जयपुर में दूसरे धर्म में लव मैरिज करने के बाद युवती को गोलियों से भुना, पति लतीफ ने भाई पर जड़ा आरोप

19 वर्ष छात्रा वर्ग में बीकानेर के प्रियांश सिंह प्रथम जयपुर के माधव सिंह दूसरे स्थान पर और जोधपुर के आदित्य तीसरे स्थान पर रहे. टेबल टेनिस में भी 17 वर्ष आयु छात्रा वर्ग में जयपुर की समायरा प्रथम जोधपुर की सुनिधि दूसरे और जोधपुर की आध्या तीसरे स्थान पर रही. 19 वर्ष छात्रा वर्ग में जोधपुर की काजल प्रथम बीकानेर की नेहल दूसरे और जयपुर की अनन्या तीसरे स्थान पर रही है. गौरतलब है कि इस बार 66वीं राज्यस्तरीय टीटी, लोन टेनिस और बैडमिंटन प्रतियोगिता की जिम्मेवारी झुंझुनूं को मिली थी और 20 नवंबर से राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का आगाज हुआ था.

Reporter: Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

पायलट के बढ़ते कद से जिनको दिक्कत, उनके इशारे पर धमकी दे रहे गुर्जर नेता बैंसला -मंत्री गुढ़ा

Trending news