झुंझुनूं: फायरिंग कर रंगदारी मांगने वाला बदमाश लोकेश गुर्जर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1370855

झुंझुनूं: फायरिंग कर रंगदारी मांगने वाला बदमाश लोकेश गुर्जर गिरफ्तार

झुंझुनूं पुलिस ने जयपुर रेंज के 10 मोस्ट वांटेड बदमाशों में से एक और झुंझुनूं के सिंघाना कस्बे में व्यापारी पर फायर कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले बदमाश डूमोली खुर्द निवासी लोकेश गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है. 

झुंझुनूं: फायरिंग कर रंगदारी मांगने वाला बदमाश लोकेश गुर्जर गिरफ्तार

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं पुलिस ने जयपुर रेंज के 10 मोस्ट वांटेड बदमाशों में से एक और झुंझुनूं के सिंघाना कस्बे में व्यापारी पर फायर कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले बदमाश डूमोली खुर्द निवासी लोकेश गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी मृदुल कच्छावा ने प्रेस वार्ता कर बताया कि बदमाश पर जयपुर रेंज आईजी ने 10 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर रखा था. 

दरअसल पिछले साल 28 अगस्त को लोकेश गुर्जर ने खेतड़ीनगर थाना इलाके के सिंघाना कस्बे में व्यापारी मनीष चौधरी पर फायरिंग की और 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी. इसके बाद भी लगातार वह धमकियां देता रहा. 

पुलिस लगातार आरोपी के पीछे थी, लेकिन लोकेश गुर्जर यह वारदात करने के बाद हरियाणा, दिल्ली और गुरूग्राम में सक्रिय हो गया, जहां पर भी उसने लूट, रंगदारी, नकबजनी, चोरी आदि वारदातें की. हाल ही में जुलाई महीने में लोकेश गुर्जर ने जयपुर कमिश्नरेट इलाके से एक स्कॉर्पिओ चुराई थी, जिसके बाद से वह राजस्थान पुलिस की रडार पर आ गया.  

डीएसटी झुंझुनूं को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लोकेश गुर्जर हरियाणा में है और बीती रात को वह अपने घर आ सकता है, जिस पर पुलिस ने पूरी चौकसी रखी. पचेरी से डूमोली खुर्द के कच्चे रास्ते पर ही पुलिस ने लोकेश गुर्जर को दबोच लिया, जिसके पास से एक हथियार भी बरामद किया है. 

एसपी ने बताया कि आरोपी ने न केवल व्यापारी मनीष चौधरी, बल्कि अन्य कई व्यापारियों से भी रंगदारी मांगी है, जिसके मामले में गुरूग्राम और हरियाणा में दर्ज हैं. वहीं, करीब 10 अन्य मामलों में वांटेड हैं. 

Reporter- Sandeep Kedia 

यह भी पढ़ेंः 

किशनगढ़ बास: 32 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर दुनिया को कहा अलविदा, जांच में जुटी पुलिस 

श्रीमाधोपुर: पुलिस ने नीलगाय का शिकार करने वाली दो महिलाओं को किया गिरफ्तार

 

Trending news