झुंझुनूं: बिजली उपभोक्ता रहे सावधान! लाइट काटने के मैसेज को करें इग्नोर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1324943

झुंझुनूं: बिजली उपभोक्ता रहे सावधान! लाइट काटने के मैसेज को करें इग्नोर

मंडावा में इन दिनों लोगों के मोबाइल पर बिजली कनेक्शन काटने को लेकर मैसेज आ रहे हैं, जो ठगी का एक नया तरीका है, जबकि विद्युत विभाग की ओर से इस तरह के मैसेज नहीं किए जा रहे हैं. 

झुंझुनूं: बिजली उपभोक्ता रहे सावधान! लाइट काटने के मैसेज को करें इग्नोर

Mandawa: झुंझुनूं के मंडावा में इन दिनों लोगों के मोबाइल पर बिजली कनेक्शन काटने को लेकर मैसेज आ रहे हैं, जो ठगी का एक नया तरीका है, जबकि विद्युत विभाग की ओर से इस तरह के मैसेज नहीं किए जा रहे हैं. 

लोगों के मोबाइल पर जो मैसेज आ रहा है, उसमें लिखा होता है प्रिय उपभोक्ता आज रात 9:30 बजे तक आपकी बिजली काट दी जाएगी क्योंकि आपका पिछले महीने का बिल अपडेट नहीं हुआ था. कृपया हमारे बिजली अधिकारी से तुरंत संपर्क करें. 

साथ ही संपर्क करने के लिए एक मोबाइल नंबर भी मैसेज के साथ भेजा जाता है. उस नंबर पर कॉल करने पर एक मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए कहा जाता है ताकि उपभोक्ता का डिवाइस रिमोटली उन शरारती तत्वों के नियंत्रण में आ जाए. 

इस संबंध में विद्युत विभाग के एईएन प्रदीप कुमार जांगिड़ ने कहा है कि इस तरह के जो भी मैसेज आ रहे हैं, वह फर्जी हैं क्योंकि विद्युत विभाग की ओर से किसी भी कर्मचारी के पर्सनल मोबाइल नंबर से मैसेज नहीं भेजा जाता है और न ही संपर्क करने के लिए बोला जाता है. ऐसे अनजान एवं शातिर लोगों के झांसे में नहीं आए और सावधानी बरतें. 

Reporter- Sandeep Kedia 

 झुंझुनूं की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

काले कुत्ते को पालने से शांत होते हैं ये तीन ग्रह, खत्म हो जाते हैं कई तरह के दोष 

'आश्रम' 4 की इंस्टा रील्स, पहले से ज्यादा मसालेदार, बाबा निराला और बबीता ने कहा-'जपनाम'

 

Trending news