Jhunjhunu News: प्लॉट पर कब्जे का खूनी संघर्ष, झुंझुनूं में खेतड़ी के ढ़ाणी सिलाटी का मामला, पढ़ें पूरा मामला
Advertisement

Jhunjhunu News: प्लॉट पर कब्जे का खूनी संघर्ष, झुंझुनूं में खेतड़ी के ढ़ाणी सिलाटी का मामला, पढ़ें पूरा मामला

Jhunjhunu News: खेतड़ी थाना क्षेत्र के ढाणी सिलाटी में गुरुवार को जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट में दो महिला सहित पांच लोगों को गंभीर हालत में झुंझुनूं रेफर कर दिया गया है. मामला दो भाईयों के बीच प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा है.

 

 

Jhunjhunu News: प्लॉट पर कब्जे का खूनी संघर्ष, झुंझुनूं में खेतड़ी के ढ़ाणी सिलाटी का मामला, पढ़ें पूरा मामला

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के खेतड़ी थाना क्षेत्र के ढाणी सिलाटी में गुरुवार को जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. इस दौरान एक पक्ष के दो महिला व तीन पुरुष घायल हो गए. इस दौरान तीन जनों को गंभीर हालत में झुंझुनूं रेफर किया गया है. 

जानकारी के अनुसार ढाणी सिलाटी तन मंडाना निवासी नेतराम का परिवार के भाई प्रहलाद के साथ प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा है. दोपहर करीब 12 बजे प्लॉट में उसकी पत्नी विमला देवी बकरियों को लेने के लिए गई तो प्रहलाद व उसके परिवार के लोग छड़ी डालकर प्लॉट पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे थे. जब उसने छड़ियां डालने के लिए मना किया तो उन्होंने लाठियों व डंडों से हमला कर दिया.

मारपीट के दौरान बीच-बचाव करने आए नेतराम के परिवार के लोगों पर भी उन्होंने एक राय होकर हमला कर दिया. जिससे दोनों पक्षों में हुई मारपीट में सुनील पुत्र जगमोहन, नेतराम पुत्र सुरजाराम, सुरेंद्र पुत्र नेतराम, रोहिताश देवी पत्नी गुरुदयाल, विमला देवी पत्नी नेतराम घायल हो गए. मारपीट में पांचों घायलों को घायलवस्था में खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सिर में गंभीर चोटें होने के बाद सुनील, नेतराम व सुरेंद्र को झुंझुनूं रेफर कर दिया.

मारपीट में घायल नेतराम ने बताया कि प्लॉट के लेकर पिछले काफी समय से उनका प्रहलाद के परिवार से विवाद चल रहा है. जिस पर कई बार वह अपने विवाद को बैठकर गांव के मौजिज लोगों के बीच सुलझाने को लेकर कह चुका है. लेकिन वह लोग मानने को तैयार नहीं है तथा झगड़ा करने पर उतारू हो जाते हैं. उन्होंने बताया कि विवादित प्लॉट उनका पुश्तैनी प्लॉट है. जिसमें वह बकरियों का बाड़ा बना रखा है और प्रहलाद के परिवार के लोग उस पर जबरन कब्जा करना चाहते हैं.

पूर्व में भी कई बार आपसी झगड़े की स्थिति बन चुकी है तथा आए दिन गाली गलौज कर उन्हें परेशान किया जा रहा है. घटना की सूचना पर खेतड़ी पुलिस भी राजकीय अजीत अस्पताल पहुंची तथा घटनाक्रम की जानकारी जुटाई. सीआई विनोद सांखला ने बताया कि प्लॉट के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना हुई है. जिसमें एक पक्ष की दो महिला व तीन पुरुष घायल हो गए हैं. जिनको उपचार के लिए भेजा गया है. अभी किसी भी तरफ से रिपोर्ट नहीं आई है. रिपोर्ट आने के बाद पुलिस की ओर से प्रभावी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news