झुंझुनूं में लोडेड देसी कट्टे के साथ घूम रहा था हन्नी गैंग का बदमाश, पुलिस ने देखा तो हुआ ये अंजाम
Advertisement

झुंझुनूं में लोडेड देसी कट्टे के साथ घूम रहा था हन्नी गैंग का बदमाश, पुलिस ने देखा तो हुआ ये अंजाम

Jhunjhunu News : हन्नी गैंग का बदमाश लोडेड देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार, जेएम गैंग के मुखिया हिस्ट्रीशीटर जयवीर पर हमले की फिराक में था, चिड़ावा थाने की एसआई अभिलाषा ने की कार्रवाई, चिड़ावा पुलिस और डीएसटी ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोचा, पिलानी का रहने वाला है बदमाश मुकुल वर्मा उर्फ हन्नी, हन्नी गैंग का सदस्य है मुकुल वर्मा, पिलानी और सीकर के रानोली में भी मामले दर्ज है.

झुंझुनूं में लोडेड देसी कट्टे के साथ घूम रहा था हन्नी गैंग का बदमाश, पुलिस ने देखा तो हुआ ये अंजाम

Jhunjhunu News : झुंझुनूं के चिड़ावा से बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं की चिड़ावा पुलिस थाने में तैनात एसआई अभिलाषा ने डीएसटी के साथ मिलकर अवैध हथियारों के खिलाफ पांच ही दिन में दूसरी बड़ी कार्रवाई की है. एसआई अभिलाषा ने इलाके में सक्रिय हन्नी गैंग के सदस्य बदमाश पिलानी निवासी मुकुल वर्मा उर्फ हन्नी को लोडेड देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. जो जेएम गैंग के मुखिया हिस्ट्रीशीटर जयवीर पर हमले की फिराक में था. एसआई अभिलाषा ने बताया कि चिड़ावा पुलिस और डीएसटी टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए अवैध लोडेड देशी पिस्टल के साथ हनी गैंग के गुर्गे को गिरफ्तार किया है.

पुलिस और डीएसटी टीम को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि हन्नी गैंग का गूर्गा मुकुल वर्मा बाईपास रोड पर अवैध लोडेड पिस्टल के साथ घूम रहा है. जिस पर बाईपास चौराहे पर डीएसटी टीम और चिड़ावा पुलिस ने घेराबंदी कर हनी गैंग के गुर्गे को पकड़ कर उसके कब्जे से अवैध लोडेड देशी पिस्टल बरामद किया. शुरुआती पूछताछ में गिरफ्तार किए गए बदमाश मुकुल ने बताया कि हनी गैंग की विरोधी गैंग जयवीर गैंग के हिस्ट्रीशीटर जयवीर और उसके गुर्गों के खात्मा करने को लेकर हथियार खरीदना बताया है. गिरफ्तार किए गए मुकुल पर सीकर के रानोली और पिलानी थाने में आर्म्स एक्ट में मामले दर्ज हैं.

आपको बता दें कि चिड़ावा से सिंघाना क्षेत्र में लंबे समय से जयवीर बहने गैंग के बीच वर्चस्व को लेकर लड़ाई चल रही है जिसमें दोनों देंगे एक दूसरे पर मौका पाकर हमला करती रहती हैं. वहीं पकड़े गए बदमाश मुकुल वर्मा उर्फ हन्नी ने पिछले सप्ताह ही सोशल मीडिया पर देशी कट्टे के साथ एक वीडियो अपलोड किया था. जिसके बाद से ही वह पुलिस के निशाने पर था.

ये भी पढ़ें..

Viral Video आधी रात को घर आया मगरमच्छ तो देख कर अटकी सांसें, फिर ऐसे थे दहशत भरे वो घंटे

राजस्थान में दुष्कर्म और यौन अपराध के 4041 मामले आए सामने, 10 साल में बढ़ें 800 गुना केस

Trending news