Jhunjhunu: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद शुरू हुआ हाथ से हाथ जोड़ो
Advertisement

Jhunjhunu: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद शुरू हुआ हाथ से हाथ जोड़ो

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद राजस्थान में शुरू किए गए हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का शुभारंभ झुंझुनूं में भी किया गया. इस मौके पर ओला ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से राहुल गांधी ने पूरे देश को सिर्फ एक संदेश दिया है कि नफरत छोड़ो और देश को जोड़ो.

Jhunjhunu: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद शुरू हुआ हाथ से हाथ जोड़ो

Jhunjhunu News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के क्रम में राजस्थान में शुरू किए गए हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का शुभारंभ झुंझुनूं में भी किया गया. झुंझुनूं विधानसभा के गिडानिया ब्लॉक की ओर से हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा चिड़ावा पंचायत समिति सदस्य व युवा कांग्रेस नेता अमित ओला के नेतृत्व में शुरू ​की गई. 

पहले दिन गिड़ानिया गांव के दादा नाहरसिंह के मंदिर से इस यात्रा का शुभारंभ किया गया, जो गांव की गलियों, छोटी ढाणियों से होते हुए पहले खुड़ौत पहुंची. इसके बाद झांझोत गांव की हर गली और मोहल्ले में लोगों से मिलकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के संदेश को पहुंचाया. 

झांझोत बस स्टैंड के पास पहले दिन की यात्रा का समापन हुआ, जिसे परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने संबोधित किया. इस मौके पर ओला ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से राहुल गांधी ने पूरे देश को सिर्फ एक संदेश दिया है कि नफरत छोड़ो और देश को जोड़ो. राहुल गांधी की यात्रा पूर्ण रूप से एक वैचारिक यात्रा थी, जिसका असर पूरे देश के लोगों में देखा गया है. अब इस यात्रा के दूसरे चरण में राहुल गांधी के इसी विचार के जरिए कांग्रेस से लोगों को जोड़ने के लिए हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम शुरू किया गया है. 

इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष सुमेर सिंह महला पीटीआई ने परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला तथा युवा नेता अमित ओला का स्वागत किया. अभियान में सरजीत ओला, जिला प्रभारी फूलसिंह ओला, ब्लॉक कार्डिनेटर नरेन्द्र सिंह, झुंझुनूं ब्लॉक अध्यक्ष अजमत अली, पूर्व जिला अध्यक्ष महेंद्र झाझड़िया, कांग्रेस सेवादल ब्लॉक गिडानिया अध्यक्ष सुनिल महला चिड़ासन, सरपंच प्रतिनिधि गिडानिया जंगशेर फौजी, सुनील जानूं, भरत सिंह रेपसवाल पंसस, कैप्टन रामेश्वर मेघवाल, खलील बुडाना, पार्षद प्रदीप कुमार सैनी, मोहरसिंह सोलाना, सुशील पायल, विनोद पायल, ओमप्रकाश पायल लोदीपुरा, सारी सरपंच उम्मेद बराला, रामनिवास गोवला, महेंद्र डारा, किशोरपुरा सरपंच दीपेश मीणा, पूर्व सरपंच रामनिवास बाजला, रंगलाल लमोरिया, कुलदीप भामू, रमेश ओला, संदीप बुडानिया, सत्यवीर गोठवाल, संगीत गोठवाल, अवतार शेखावत, भरत शेखावत, मनोज मील, राजेश गोदारा, रामोतार मेघवाल, सुभाषचंद्र ढाका, उम्मेद खान, राजेंद्र झाझड़िया, नरेश बराला, दयाकिशन डारा, इंद्रसिंह लांबा सुलताना, निरंजनसिंह सुलताना आदि उपस्थित हुए. 

यह भी पढ़ेंः Sikar Weather Update: सीकर का माइनस में पहुंचा पारा, 28 जनवरी को बारिश और ओले गिरने की चेतावनी

Trending news