झुंझुनूं : सरकारी कॉलेज का छात्रसंघ अध्यक्ष गिरफ्तार, हिस्ट्रीशीटर से खरीदता था हथियार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1605578

झुंझुनूं : सरकारी कॉलेज का छात्रसंघ अध्यक्ष गिरफ्तार, हिस्ट्रीशीटर से खरीदता था हथियार

झुंझुनूं  राजकीय महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष व उसके साथी को गिरफ्तार किया है. अवैध देशी पिस्टल व जिंदा कारतूस भी बरामद.

झुंझुनूं : सरकारी कॉलेज का छात्रसंघ अध्यक्ष गिरफ्तार, हिस्ट्रीशीटर से खरीदता था हथियार

झुंझुनूं की चिड़ावा पुलिस ने स्पेशल टीम के साथ एक बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध देशी पिस्टल व जिंदा कारतूसों के साथ चिड़ावा राजकीय महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष व उसके साथी को गिरफ्तार किया है. चिड़ावा थाने के एसआई अभिलाषा ने बताया कि उन्हें मुखबिर के जरिए इत्तला मिली थी कि एक काले रंग की बाइक पर सवार दो युवकों के पास अवैध हथियार है. जिस पर एसआई अभिलाषा के नेतृत्व में चिड़ावा थाना पुलिस तथा डीएसपी ने पिलानी बाईपास चौराहे पर नाकाबंदी की. इसी दरमियान दो युवक एक बाइक पर आते हुए नजर आए.

जिनमें एक छात्रसंघ अध्यक्ष भवानी सिंह खुड़िया तथा उसका साथी आलमपुरा निवासी नगेंद्र सिंह था. दोनों की तलाशी ली गई तो भवानी सिंह के पास एक देशी पिस्टल मय मैगजीन बरामद हुई तो वहीं नगेंद्र सिंह की जेब में 10 जिंदा कारतूस थे. दोनों से लाइसेंस के बारे में और हथियार के बारे में पूछताछ की गई तो कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाए.

जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया. सूत्रों की मानें तो छात्रसंघ अध्यक्ष भवानी सिंह के पीछे पुलिस काफी दिनों से थी. दरअसल सिंघाना में पिछले दिनों दो युवकों को अवैध हथियार के साथ पकड़ा गया था. जो इलाके में सक्रिय जेएम गैंग के सदस्य थे. जिन्होंने इसी गैंग के सदस्य और हिस्ट्रीशीटर योगेश उर्फ योगी से हथियार खरीदे थे. इन्हीं गिरफ्तार युवकों ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि एक हथियार छात्रसंघ अध्यक्ष ने भी योगेश उर्फ योगी से खरीदा है.

जिसके बाद एक बार पुलिस ने छात्रसंघ अध्यक्ष से पूछताछ भी की थी. लेकिन तब पुलिस को खाली हाथ ही रहना पड़ा. इसके बाद आज पुलिस के पास पुख्ता सूचना आई तो उन्होंने घेराबंदी कर न केवल छात्रसंघ अध्यक्ष को पकड़ा. बल्कि उसके पास से हथियार भी बरामद कर लिया. पुलिस अभी इस मामले में कड़ी से कड़ी जोड़ने और हथियार खरीदने के कारणों को जानने के लिए पूछताछ कर रही है. दोनों आरोपियों को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Trending news