केंद्र सरकार द्वारा 10 लाख नौकरी के ऐलान की खुशी, BJP नेताओं ने जताया PM का आभार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1220773

केंद्र सरकार द्वारा 10 लाख नौकरी के ऐलान की खुशी, BJP नेताओं ने जताया PM का आभार

मंड्रेला की पूर्व सरपंच एवं भाजपा ​बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की जिला सह संयोजक दीपा जांगिड़ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि इस फैसले के बाद केंद्र सरकार के अंतर्गत आने वाले विभागों में प्रशासनिक क्षमता का इजाफा होगा. वहीं 10 लाख युवाओं को विभिन्न ​विभागों के रिक्त पदों पर नियुक्तिया मिल सकेंगी. 

केंद्र सरकार द्वारा 10 लाख नौकरी के ऐलान की खुशी, BJP नेताओं ने जताया PM का आभार

Jhunjhunu: कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में आने वाले दिनों में डेढ साल के दरमियान 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का ऐलान किया है, जिसका भाजपा नेता ना केवल स्वागत कर रहे हैं बल्कि प्रधानमंत्री का आभार भी जता रहे हैं. 

इसी क्रम में मंड्रेला की पूर्व सरपंच एवं भाजपा ​बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की जिला सह संयोजक दीपा जांगिड़ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि इस फैसले के बाद केंद्र सरकार के अंतर्गत आने वाले विभागों में प्रशासनिक क्षमता का इजाफा होगा. वहीं 10 लाख युवाओं को विभिन्न ​विभागों के रिक्त पदों पर नियुक्तिया मिल सकेंगी. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में प्री-मानसून की बारिश से लोगों को राहत, इस तारीख से झमाझम बरसेंगे बादल!

भाजपा नेता दीपा जांगिड़ ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता अब युवाओं के बीच जाकर उन्हें आह्वान करेंगे कि वे प्रतियोगी परीक्षा की तैयारियों में जुट जाए. केंद्र सरकार के विभिन्न मंत्रालय जल्द ही इसे लेकर विज्ञप्तियां जारी करेंगे.

अगले डेढ़ साल में बंपर नौकरियां 
बता दें कि नरेंद्र मोदी सरकार अगले डेढ़ साल में बंपर नौकरियां देने जा रही है. इस दौरान सरकार की 10 लाख लोगों को भर्ती करने की योजना के बारे में बताया जा रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद ये घोषणा की है. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्होंने सभी विभागों और मंत्रालयों में रिक्त पड़े पदों की समीक्षा करने के बाद अगले डेढ़ साल में 10 लाख लोगों की भर्ती करने का निर्देश दे दिये हैं.

पीएम मोदी ने अब मिशन मोड में ये 10 लाख भर्तियां करने को कहा गया है. पिछले कई साल से सरकारी पदों पर भर्तियां नहीं हो रही थी, जिसके चलते सरकारी विभागों में लाखों पद खाली पड़े हैं. मिशन के मुताबिक पहले राउंड में सेना के 40 हजार पद भरे जाएंगे. सेना में दो साल से भर्ती नहीं हो पाई है.

Reporter- Sandeep Kedia

यह भी पढे़ं- राजस्थान की इस लड़की ने हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, वायरल हो जाता है हर वीडियो!

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news