VIDEO: झुंझुनू से सामने आया रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो, हवा में लहराते हुए मारुति 800 ने ऐसे ठोकी दूसरी गाड़ी
Advertisement

VIDEO: झुंझुनू से सामने आया रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो, हवा में लहराते हुए मारुति 800 ने ऐसे ठोकी दूसरी गाड़ी

Jhunjhunu Viral Video : चिड़ावा—सुलताना रोड का एक और सीसीटीवी सामने आया है. सीसीटीवी देखते ही आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सीधी चल रही गाड़ी फिल्मी स्टाइल में सड़क पर झूमी उठी. पेट्रोल पंप पर खड़ी कार से टकराई तो आवाज आई... धड़ाम,  इसी जगह पर हादसा तीन मार्च को भी हो चुका है. सुलताना से चिड़ावा आते वक्त रोड पर खतरनाक मोड़ है. इसी मोड़ पर गाड़ियां असंतुलित हो रही है. पीडब्लूडी ने ना तो संकेतक लगाए और ना ही ब्रेकर लगाए हैं.

VIDEO: झुंझुनू से सामने आया रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो, हवा में लहराते हुए मारुति 800 ने ऐसे ठोकी दूसरी गाड़ी

Jhunjhunu Viral Video : झुंझुनूं के सुलताना से चिड़ावा आने वाली रोड को हाल ही में 30 फुट चौड़ी और एकदम नई बनाया गया है. यह सड़क बनाई तो गई है यातायात को सुगम करने के लिए. लेकिन यहां के लोगों के लिए यह सड़क किसी दुविधा से कम नहीं है. इस नई नई सड़क पर रोज नए—नए हादसे हो रहे है. हादसे भी ऐसे कि इनके सीसीटीवी फुटेज देखें तो आपके रोंगटे खड़े हो जाए. क्योंकि ऐसे सीन आपने पहले किसी मार धाड़ वाली मूवी में ही देखे होंगे.

 

अब एक और नया वीडियो सामने आया है. जिसमें एक छोटी कार ही सुलताना से चिड़ावा स्पीड से जा रही थी कि अचानक मोड़ पर चालक द्वारा ब्रेक मारने पर गाड़ी सड़क पर ऐसी झूमी कि सड़क के किनारे स्थित पेट्रोल पंप पर खड़ी दूसरी कार से जा टकराई. जिससे जोर से आवाज हुई. यह सारा नजारा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. बताया जा रहा है कि जो कार अनियंत्रित हुई. वो पेट्रोल पंप के पास ही स्थित एक वर्कशॉप के रिश्तेदार की थी. जो उससे मिलने आया था और वापिस लौट रहा था.

वहीं पेट्रोल पंप मालिक की कार पंप पर खड़ी थी. जो भी टक्कर से क्षतिग्रस्त हो गई. यह घटना कुछ दिन पहले की बताई जा रही है. वीडियो आज सामने आया है. ग्रामीणों की मानें तो इस नई सड़क पर गाड़ियां तेज गति से दौड़ती है और खतरनाक मोड़ होने के कारण अनियंत्रित हो जाती है. इस मोड़ पर ना तो संकेतक लगाया गया है और ना ही यहां पर वाहनों की स्पीड करने के करने के लिए ब्रेकर लगाए गए है. ऐसे में आए दिन हादसों की संभावना रहती है.

आपको बता दें कि पिछले दिनों भी एक पिकअप की टक्कर से स्कूटी सवार तीन जने घायल हो गए थे. यह पिकअप भी पेट्रोल पंप पर खड़ी एक वैन से जा टकराई थी. जिससे वो भी क्षतिग्रस्त हो गई थी. जिसका भी सीसीटीवी फुटेज सामने आया था.

ये भी पढ़ें..

लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कराया था पुलवामा अटैक, राजस्थान कांग्रेस प्रभारी का बड़ा बयान

राजस्थान की सियासत के वो 3 जाट दिग्गज, जिनके हाथ मुख्यमंत्री की कुर्सी आते-आते रह गई

Trending news