Jhunjhunu: पिकअप और बोलेरो तथा टैम्पों की भिड़ंत,दो जनों की मौत, आधा दर्जन घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2075041

Jhunjhunu: पिकअप और बोलेरो तथा टैम्पों की भिड़ंत,दो जनों की मौत, आधा दर्जन घायल

Jhunjhunu news: भड़ौन्छा मार्ग पर भैडा की ढाणी के पास एक सड़क हादसा हो गया. भैड़ा की ढाणी के पास तीन वाहनों की भिड़न्त में दो जनों की मौत हो गई. वहीं हादसे में आधा दर्जन घायल हो गए.

road accident

Jhunjhunu news: भड़ौन्छा मार्ग पर भैडा की ढाणी के पास एक सड़क हादसा हो गया. भैड़ा की ढाणी के पास तीन वाहनों की भिड़न्त में दो जनों की मौत हो गई. वहीं हादसे में आधा दर्जन घायल हो गए. घायलों को एम्बुलेंस की मदद से झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया. एक घायल की हालत गंभीर होने पर उसे रैफर किया गया हैं.

 पिकअप गाड़ी ने  मारी टक्कर 
 जानकारी के अनुसार झुंझुनूं भड़ौन्दा मार्ग पर झुंझुनूं से आ रही बोलेरो गाड़ी को पीछे से आ रही पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी. जिसके बाद बोलेरो गाड़ी सामने से आ रहे टेम्पों को टक्कर मारते हुए पेड़ से जा टकराई. हादसे में बोलेरो चालक और टेम्पों में सवार एक महिला की मौत हो गई. जबकि वाहनों में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए. जिन्हें एम्बुलेंस की मदद से बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया. एक घायल की हालत गंभीर होने पर उसे रैफर किया गया हैं. 

दो जनों की मौत 
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया हैं .मृतकों की पहचान झुंझुनूं शहर के वार्ड नंबर 27 निवासी रेशमा तथा दोरासर निवासी रामधन के रूप में हुई है. रामधन बोलेरो का चालक था. जबकि रेशमा टेम्पो में सवार थी.

आपको बता दें कि राजस्थान के झुंझुनूं में भड़ौन्दा मार्ग पर भैड़ा की ढाणी के पास सड़क हादसा हो गया .जानकारी के मुताबिक पिकअप और बोलेरो गाड़ी तथा टैम्पों की भिड़न्त हुई .हादसें में दो जनों की मौत और आधा दर्जन सवारियां घायल हो गई. जिसके बाद वहां भिड़ जम गई. जिसके बाद सभी को वहां से बीडीके अस्पताल लाया गया. घायलों का इलाज जारी है. 

यह भी पढ़ें:बहरोड़ पुलिस ने सड़क सुरक्षा सप्ताह का किया आयोजन,बाइक चालकों में बांटे हेलमेट

Trending news