सीएम भजनलाल शर्मा और सीपी जोशी जाएंगे झुंझुनूं, 3 लोकसभा क्षेत्रों की कलस्टर बैठक बुधवार को
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2164185

सीएम भजनलाल शर्मा और सीपी जोशी जाएंगे झुंझुनूं, 3 लोकसभा क्षेत्रों की कलस्टर बैठक बुधवार को

Rajasthan Lok Sabha Elections: सीएम भजनलाल शर्मा और सीपी जोशी झुंझुनूं जाएंगे. भाजपा जिलाध्यक्ष बनवारीलाल सैनी की भी नियुक्ति के बाद यह पहली बड़ी बैठक होगी. जिसके लिए बनवारीलाल सैनी भी तैयारियों में जुटे हुए है. 

Bhajan Lal Sharma

Rajasthan Lok Sabha Elections: भाजपा लगातार लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां देकर धरातल पर प्रचार में जुट गई है. वहीं अब चुनावों की घोषणा के बाद पहला बूस्टर डोज देने के लिए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा तथा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी पहली बार झुंझुनूं आएंगे. वे बुधवार को तीन ​लोकसभा क्षेत्र झुंझुनूं, अलवर और सीकर के नेताओं से पहले कलस्टर बैठक करेंगे.

इसके बाद तीनों ही लोकसभा क्षेत्रों की कोर कमेटी के नेताओं से बातचीत कर चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे. भाजपा जिलाध्यक्ष बनवारीलाल सैनी की भी नियुक्ति के बाद यह पहली बड़ी बैठक होगी. जिसके लिए बनवारीलाल सैनी भी तैयारियों में जुटे हुए है. उन्होंने झुंझुनूं में एनएमटी कॉलेज के पास स्थित एक निजी रिसोर्ट में आयोजित होने वाली दोनों बैठकों की तैयारियों के लिए पदाधिकारियों को दायित्व दिए और पूरी रूपरेखा बनाई. 

जिलाध्यक्ष बनवारीलाल सैनी ने बताया कि पहले कलस्टर बैठक में तीनों लोकसभा क्षेत्र के 450 से अधिक नेताओं, पदाधिकारियों को इस बैठक में शामिल होने के लिए कहा गया था लेकिन यह सूची बड़ी होने के कारण अब अपेक्षित नेताओं के नाम में कटौती की गई है. अब 100 से अधिक नामों को काटा गया है. अब इस कलस्टर बैठक में 350 के करीब नेता और पदाधिकारी ही हिस्सा लेंगे.

सूत्रों की माने तो नई सूची में कुछ पूर्व पदाधिकारियों और पंचायत समिति सदस्यों के नाम काटे गए हैं. इस कलस्टर बैठक के बाद तीनों लोकसभा क्षेत्र की कोर कमेटी की बैठक होगी. उन्होंने बताया कि हवाई पट्टी से लेकर बैठक स्थल तक सात जगहों को चिह्नित किया गया है. जहां पर सात मोर्चों द्वारा सीएम और प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया जाएगा. होर्डिंग लगाने, स्वागत करने और सभी सर्किलों को सजाने के लिए परमिशन भी ले ली गई है. आपको बता दें कि सीएम बुधवार को 10 बजे झुंझुनूं और उसके बाद चुरू कलस्टर की बैठक लेंगे.

Trending news