मंत्री गुढ़ा के बेटे के जन्मदिन में पहुंचे मुख्यमंत्री गहलोत, बोले- इन विधायकों के चलते बची मेरी सरकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1344571

मंत्री गुढ़ा के बेटे के जन्मदिन में पहुंचे मुख्यमंत्री गहलोत, बोले- इन विधायकों के चलते बची मेरी सरकार

Jhunjhunu: मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बेटे के जन्मदिन के मौके पर मुख्यमंत्री गहलोत गुड़ा गांव पहुंचे. जहां उन्होंने कहा कि इन विधायकों के चलते मेरी सरकार बची है. वरना मेरी जगह कोई दूसरा ही मुख्यमंत्री होता. 

मंत्री गुढ़ा के बेटे के जन्मदिन में पहुंचे मुख्यमंत्री गहलोत, बोले- इन विधायकों के चलते बची मेरी सरकार

Jhunjhunu: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज झुंझुनूं के गुड़ा गांव पहुंचे. यहां पर उन्होंने मंत्री राजेंद्र सिंह गुढा के बेटे शिवम गुढ़ा के जन्मदिन कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इसके अलावा उदयपुरवाटी प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता के विजेता और उप विजेता टीम को पुरस्कृत किया. कार्यक्रम में महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश, उर्जा मंत्री भंवरसिंह भाटी, राजस्थान किसान आयोग के अध्यक्ष विधायक महादेव सिंह खंडेला, सीएम सलाहकार विधायक डॉ. जितेंद्र सिंह, राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष विधायक वाजिब अली, भिवाड़ी विकास बोर्ड के अध्यक्ष विधायक संदीप यादव समेत अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

इस मौके पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा, संदीप यादव और वाजिब अली समेत सभी छह बसपा विधायक, निर्दलीय विधायक, दो बीटीपी विधायक और दो ही सीपीएम विधायकों के कारण ही आज मैं आपके सामने मुख्यमंत्री के रूप में खड़ा हूं. वरना मेरी जगह कोई दूसरा ही मुख्यमंत्री होता. मुझे तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने का सौभाग्य मिला है. मैंने हमेशा अपनी कलम को गरीब के कल्याण के लिए चलाया है और मैं आपको बताना चाहता हूं कि मेरी अंतिम सांस तक मेरी कलम गरीब को केंद्र में मानते हुए ही चलेगी.

उन्होंने इस मौके पर कहा कि उन्हें लंपी बीमारी से परेशान पशुपालकों और ग्रामीणों की चिंता है. इसके लिए सरकार वैसे ही प्रयास करेगी. जैसे कोरोना में किए थे. कोरोना में हमारा प्रबंधन और दी गई सहायता पूरी दुनिया के लिए मिसाल है. इससे पहले गहलोत के गुड़ा गांव पहुंचने पर संभागीय आयुक्त विकास एस भाले, आईजी जयपुर रेंज उमेशचंद्र दत्ता, कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी तथा एसपी मृदुल कच्छावा समेत अन्य अधिकारियों, उदयपुरवाटी चेयरमैन रामनिवास सैनी व खेतड़ी चेयरमैन गीता सैनी आदि ने स्वागत किया.

Reporter - Sandeep Kedia

जयपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- Lumpy skin disease: सरदारशहर में लंपी पीड़ित गोवंशों के लिए वितरित की गई फ्री दवाइयां

यह भी पढे़ं- राजस्थान में लंपी स्किन से 45 हजार से ज्यादा गायों की मौत, 10 लाख से ज्यादा संक्रमित, बीजेपी का गहलोत सरकार पर हमला

Trending news