जिस मंच पर गहलोत ने दिया भाषण, थोड़ी देर बाद वहां मंत्री पुत्र के बर्थडे के जश्न में लगे विदेशी बालाओं के ठुमके
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1345742

जिस मंच पर गहलोत ने दिया भाषण, थोड़ी देर बाद वहां मंत्री पुत्र के बर्थडे के जश्न में लगे विदेशी बालाओं के ठुमके

Jhunjhunu: झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी में जिस मंच पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाषण दिया, थोड़ी देर बाद उसी मंच पर  मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के बेटे शिवम गुढ़ा के बर्थडे के जश्न में विदेशी बालाओं के ठुमके लगे.

जिस मंच पर गहलोत ने दिया भाषण, थोड़ी देर बाद वहां मंत्री पुत्र के बर्थडे के जश्न में लगे विदेशी बालाओं के ठुमके

Jhunjhunu: झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी से बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं के गुड़ा गांव के जिस मंच पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत प्रदेश के मंत्री भंवर सिंह भाटी और ममता भूपेश ने एक क्रिकेट प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत कर मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के बेटे शिवम गुढ़ा को जन्मदिन की बधाई दी. उसी मंच पर कुछ घंटों बाद विदेशी और बार बालाओं ने जमकर अश्लील डांस किया. अब इस कार्यक्रम के वीडियो वायरल हो रहे है.

मंत्री के बेटे के जन्मदिन के कार्यक्रम में इस तरह के अश्लील डांस और वो भी उस मंच पर जिस पर कुछ घंटों पहले सूबे के मुख्यमंत्री ने भाषण दिया और अपने मन की बात कही. इसलिए इस कार्यक्रम की निंदा भी जमकर हो रही है. इन वायरल वीडियो में ना केवल विदेशी और बार बालाएं डांस करते हुए दिख रही है. बल्कि इन डांस में बेकाबू भीड़ को रोकने में खुद मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा दिखाई दे रहे है.

वहीं इन बार बालाओं के साथ सरपंच संघ के जिलाध्यक्ष संजय नेहरा साथ-साथ ठुमके लगाते हुए दिख रहे है. भाजपा ने इस तरह के कार्यक्रम की पूर्व में भी निंदा की थी कि मंत्री के शाहबजादे के जन्मदिन पर मुख्यमंत्री का आना. वो भी उस समय, जब प्रदेश में लंपी से किसान परेशा है. वो सही नहीं है. अब वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी को एक और नया मुद्दा बैठे बिठाए मिल गया है.

आपको बता दें कि अश्लील डांस से पहले हुए सीएम के कार्यक्रम में ना केवल मुख्यमंत्री गहलोत, बल्कि मंत्री भंवरसिंह भाटी और ममता भूपेश के अलावा किसान आयोग के अध्यक्ष महादेव खंडेला, भिवाड़ी विकास बोर्ड के अध्यक्ष संदीप यादव, वाजिब अली समेत अन्य जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने हिस्सा लिया था.

Reporter- Sandeep Kedia

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः जेम्स वेब से दिखा फैंटम गैलेक्सी का 'दिल', वैज्ञानिकों को मिली अहम जानकारी

यह भी पढ़ेंः पानी पर रहने वाले मेंढक मिले पेड़ों पर, वैज्ञानिक हैरान, कहीं इंसानों के लिए नई मुसीबत तो नहीं

Trending news