डेढ़ माह पहले चोरी हुई बोलेरो गाड़ी का सुराग नहीं, गुस्साए ग्रामीणों ने थाने पर किया हंगामा
Advertisement

डेढ़ माह पहले चोरी हुई बोलेरो गाड़ी का सुराग नहीं, गुस्साए ग्रामीणों ने थाने पर किया हंगामा

 खेतड़ीनगर थाना क्षेत्र के टीलावाली ढाणी में डेढ़ माह पहले चोरी हुई बोलेरो गाड़ी का सुराग नहीं लगने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने खेतड़ीनगर थाने में विरोध जताया. इस दौरान उन्होंने थानाधिकारी को ज्ञापन देकर दस दिन का अल्टीमेटम दिया है.

डेढ़ माह पहले चोरी हुई बोलेरो गाड़ी का सुराग नहीं, गुस्साए ग्रामीणों ने थाने पर किया हंगामा

झुंझुनूं: खेतड़ीनगर थाना क्षेत्र के टीलावाली ढाणी में डेढ़ माह पहले चोरी हुई बोलेरो गाड़ी का सुराग नहीं लगने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने खेतड़ीनगर थाने में विरोध जताया. इस दौरान उन्होंने थानाधिकारी को ज्ञापन देकर दस दिन का अल्टीमेटम दिया है. सरपंच शंकर गुर्जर बीलवा के नेतृत्व में सैंकड़ों ग्रामीण थाने में एकत्रित हो गए और उन्होंने पुलिस द्वारा चोरों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई नहीं होने से नाराजगी जताते हुए विरोध जताया.

ग्रामीणों ने बताया कि 23 नवंबर की रात को करीब एक बजे अज्ञात चोर घर के आगे खड़ी बोलेरो गाड़ी को चुराकर ले गए. जिसकी 25 नवंबर को खेतड़ीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. चोरों द्वारा की गई वारदात के 42 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं की गई और चोरी के आरोपियों का सुराग भी नहीं लग पाया.

ग्रामीणों ने बताया कि इस संबंध में कई बार थाने में आकर अपनी समस्या से अवगत करवा चुके हैं, लेकिन पुलिस द्वारा चोरों के खिलाफ कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है. पुलिस द्वारा प्रभावी कार्रवाई नहीं होता देख ग्रामीण आक्रोशित हो गए और थाने में आकर विरोध जताने लगे. थानाधिकारी हरिकृष्ण तंवर ने बताया कि गाड़ी मालिक की ओर से थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद चोरी के आरोपियों को पता लगाने को लेकर पुलिस की एक टीम लगातार संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है तथा अन्य साक्ष्य भी जुटाए जा रहे हैं.

पुलिस ने ग्रामीणों को किया आश्वसत

इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों को दस दिन का समय देकर चोरी के आरोपियों को हिरासत में लेकर बोलेरो गाड़ी बरामद करने का आश्वासन दिया. जिस पर ग्रामीण भी सहमत हो गए. ग्रामीणों ने बताया कि यदि दस दिन में चोरी के आरोपियों का सुराग नहीं लगा पाया तो ग्रामीणों की ओर से थाने का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. इस मौके पर गिरधारीलाल, रूपचंद, मालाराम, माड़ूराम, श्रीराम, महेंद्र फौजी, यादराम, राकेश, सुनील, श्रवण, पिंटू, मुकेश, संदीप, लोकेश, प्रकाश, सुरेश, बाबूलाल, सुनील, सुरेंद्रपाल, राजेंद्र, श्रवण कुमार, जीएल तंवर, महिपाल सहित अनेक ग्रामीण मौजूद थे.

Reporter- Sandip Kedia

Trending news